WATCH: रोहित शर्मा ने ले लिए मयंक अग्रवाल के मज़े, हर्षित राणा वाला फ्लाइंग किस हुआ रिक्रिएट

 


आईपीएल 2024 के तीसरे मुकाबले में हर्षित राणा की शानदार गेंदबाज़ी के चलते कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम ने सनराइजर्स हैदराबाद को 4 रन से हराकर टूर्नामेंट में अपनी पहली जीत हासिल की। इस मैच में 3  विकेट लेने वाले हर्षित ने जब सनराइजर्स के ओपनर मयंक अग्रवाल को आउट किया तो उन्हें फ्लाइंग किस देकर पवेलियन की तरफ भेजा। हर्षित का ये सेलिब्रेशन इसके बाद चर्चा का विषय बन गया।

अब एक बार फिर से मयंक के साथ यही फ्लाइंग किस मूमेंट रिक्रिएट हुआ है और इसे किसी और ने नहीं बल्कि मुंबई इंडियंस के पूर्व कप्तान रोहित शर्मा ने किया है। मुंबई इंडियंस की टीम अपना अगला मैच 27 मार्च को राजीव गांधी अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ खेलेगी और ये मैच खेलने के लिए मुंबई की टीम हैदराबाद पहुंच चुकी है और अपना अभ्यास भी शुरू कर चुकी है।

इस दौरान जब रोहित शर्मा ने अपने करीबी दोस्त और भारतीय टीम के साथी मयंक अग्रवाल से मुलाकात की तो फैंस को ये मज़ेदार नजारा देखने को मिला।रोहित को भारतीय खिलाड़ियों के साथ मजाक करने की आदत है और समय-समय पर उनके मज़ेदार वीडियो देखने को मिलते रहते हैं और ये भी उन्हीं में से एक है। ये मज़ेदार वीडियो आप नीचे देख सकते हैं।

पैट कमिंस की कप्तानी वाली सनराइजर्स ये मुकाबला अपने घर पर खेल रही है और अब तक हुए 7 मुकाबलों में घरेलू टीम ही मुकाबला जीती है ऐसे में ये देखना दिलचस्प होगा कि क्या ये सिलसिला चलता रहता है या मुंबई इस सिलसिले को तोड़ने वाली पहली टीम बनती है। इस मुकाबले में भी बल्लेबाजों का बोलबाला होने की उम्मीद है ऐसे में फैंस की एक बार फिर से चांदी होना तय है।

0/Post a Comment/Comments