WATCH: रिंकू सिंह की हो गई मौज! विराट कोहली ने गिफ्ट कर दिया खास बैट


विराट कोहली (Virat Kohli) ने कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के धाकड़ फिनिशर रिंकू सिंह (Rinku Singh) को एक खास तोहफा दिया है। दरअसल, बीते शुक्रवार को RCB के होम ग्राउंड एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में आरसीबी और केकेआर के बीच मुकाबला खेला गया था। इस मैच के बाद विराट ने रिंकू सिंह को खास तोहफा दिया जिसका वीडियो खुद RCB के सोशल मीडिया अकाउंट से साझा किया है।

रिंकू को मिला विराट बैट

RCB ने जो वीडियो शेयर किया है उसमें विराट कोहली रिंकू सिंह को अपना बैट गिफ्ट करते नज़र आए हैं। विराट ने अपना साइन बैट रिंकू सिंह को गिफ्ट किया है जिसे पाकर रिंकू काफी खुश नज़र आए।

आपको बता दें कि इससे पहले विराट कोहली रिंकू सिंह का बैट जांचते कैमरे में कैद हुए थे। केकेआर ने आरसीबी को हराकर मैच जीत लिया था जिसके बाद विराट ने रिंकू का बैट देखा और दोनों हंसते मुस्कुराते नज़र आए। ये भी जान लीजिए कि विराट कोहली और रिंकू सिंह करीबी दोस्त हैं। ये दोनों ही धाकड़ बल्लेबाज़ भले ही आईपीएल में आमने-सामने हैं, लेकिन इंडियन टीम के लिए एक साथ खेलते हैं। यही वजह है मुकाबले के दौरान भी विराट रिंकू सिंह के साथ मस्ती करते दिखे थे।

केकेआर ने बेंगलुरु में फिर आरसीबी को चटाई धूल

बात करें अगर इस मुकाबले की तो केकेआर ने चिन्नास्वामी के मैदान पर टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी चुनी थी जिसके बाद विराट कोहली की 83 रनों की इनिंग के दम पर आरसीबी ने 20 ओवर में 182 रन बनाए। इसके जवाब में कोलकाता नाइट राइडर्स ने वेंकटेश अय्यर (50) और सुनील नारायण (47) की तूफानी पारियों के दम पर महज 16.5 ओवर में ये लक्ष्य हासिल करके जीत प्राप्त कर ली।

0/Post a Comment/Comments