WATCH: श्रेयस अय्यर ने लड़कियों के साथ किया 'झूमे जो पठान' पर डांस, वीडियो हो रहा है वायरल

 


कोलकाता नाइट राइडर्स के कप्तान श्रेयस अय्यर एक अच्छे बल्लेबाज़ होने के साथ-साथ एक अच्छे डांसर भी हैं और इस समय बेशक वो बल्ले से कुछ खास ना कर पा रहे हों लेकिन अपने डांसिंग मूव्स से एक बार फिर से वो सुर्खियां बटोर रहे हैं। इस समय अय्यर का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है जिसमें वो केकेआर के सह-मालिक शाहरुख खान के 'झूमे जो पठान' सॉन्ग पर नाचते दिख रहे हैं।

अय्यर के इस वीडियो ने तेजी से सोशल मीडिया पर धूम मचा दी है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि श्रेयस अय्यर दो लड़कियों के साथ डांस कर रहे हैं।ये मूमेंट स्टार स्पोर्ट्स पर एक सेगमेंट के दौरान हुआ, जिसमें दो फैनगर्ल्स ने अय्यर को डांस करने के लिए मज़बूर कर दिया और फिर अय्यर भी मंच की परवाह किए बिना खुद को नाचने से ना रोक पाए। इस मज़ेदार वीडियो को आप नीचे देख सकते हैं।

वहीं, अगर क्रिकेट की बात करें तो श्रेयस अय्यर की कप्तानी वाली कोलकाता नाइट राइडर्स ने टूर्नामेंट में विजयी आगाज़ किया है। ईडन गार्डन्स में खेले गए अपने पहले मैच में केकेआर ने सनराइजर्स हैदराबाद को 4 रन से हरा दिया। केकेआर ने आंद्रे रसेल के शानदार अर्द्धशतक के चलते निर्धारित 20 ओवरों में 208/7 का मजबूत स्कोर बनाया और हैदराबाद के सामने 209 रनों का मुश्किल लक्ष्य रखा।

एक समय हैदराबाद की टीम इस लक्ष्य तक पहुंचती हुई नजर आ रही थी लेकिन आखिरी ओवर में हर्षित राणा ने कमाल की गेंदबाजी करते हुए अपनी टीम को जीत दिला दी। हर्षित राणा ने आखिरी ओवर में खतरनाक हेनरिक क्लासेन और शाहबाज़ अहमद को आउट करके हैदराबाद से मैच छीन लिया और केकेआर की टीम को टूर्नामेंट की पहली जीत दिला दी। अब शुक्रवार, 29 मार्च को बेंगलुरु के एम.चिन्नास्वामी स्टेडियम में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के खिलाफ अपनी अगली चुनौती के लिए तैयार है।

0/Post a Comment/Comments