WATCH: 'कम ऑन ऋषभ', पंत के लिए अश्विन ने किया नेट्स के पीछे से चीयर

 


इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2024 के 9वें मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स और दिल्ली कैपिटल्स की टीमें आमने-सामने होने वाली हैं। इस मैच के लिए दोनों टीमें जयपुर के सवाई मानसिंह स्टेडियम में अभ्यास भी कर रही हैं और उसी अभ्यास सत्र का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि राजस्थान के स्टार स्पिनर आर अश्विन दिल्ली कैपिटल्स (डीसी) के कप्तान ऋषभ पंत को नेट्स के दौरान चीयर कर रहे हैं।

इस वीडियो में खास बात ये रही कि अक्सर आपने अश्विन की बॉलिंग के दौरान पंत को विकेट के पीछे से चीयर करते देखा होगा लेकिन यहां नज़ारा बिल्कुल उसके उलट था, यहां पंत बल्लेबाजी कर रहे थे और अश्विन विकेट के पीछे से उन्हें कम ऑन ऋषभ कह रहे हैं। इसके अलावा नेट्स के लिए स्टेडियम में प्रवेश करते ही पंत ने राजस्थान रॉयल्स के कप्तान संजू सैमसन और सलामी बल्लेबाज जोस बटलर से मुलाकात की और उन्हें गले लगाकर बधाई दी।

पंत को चीयर करते हुए अश्विन इस वीडियो में कहते हैं, 'कम ऑन ऋषभ, कम ऑन ऋषभ, खेलते रहो यार।'

वहीं, अगर क्रिकेट की बात करें तो, दिल्ली जब जयपुर में आईपीएल 2024 के नौवें मैच में राजस्थान से भिड़ेगी तो उनका इरादा जीत के साथ अपनी अंक तालिका में दो अंक जोड़ने का होगा। जहां राजस्थान ने अपने सीज़न की शुरुआत लखनऊ सुपर जायंट्स (एलएसजी) पर जीत के साथ की, वहीं, कैपिटल्स रविवार को अपना पहला आईपीएल 2024 मैच पंजाब किंग्स (पीबीकेएस) से हार गई। दिल्ली कैपिटल्स के खिलाड़ी पहले ही जयपुर पहुंच चुके हैं और राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ अपने अगले मैच की तैयारी कर रहे हैं।

पंजाब के खिलाफ मैच में ऋषभ पंत ने भी क्रिकेट के मैदान पर वापसी कर ली। उन्हें वापस से क्रिकेट खेलता देख दुनियाभर के क्रिकेट फैंस खुश नजर आए और वो चाहेंगे कि पंत इस आईपीएल सीजन में ना सिर्फ अपनी कप्तानी से दिल्ली को आगे लेकर जाएं बल्कि वो बल्ले से भी बड़ी पारियां खेलें और अपने फैंस का मनोरंजन करें।

0/Post a Comment/Comments