WATCH: बुलेट ट्रेन से तेज दौड़ हार्दिक पांड्या! Rohit-Rohit के नारे लगा रहे थे MI फैंस

 


हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के नए कप्तान बन चुके हैं जिसके कारण एमआई फैंस नाराज़ हैं। सोशल मीडिया पर कई वीडियो वायरल हुए हैं जिसमें फैंस मैदान पर हार्दिक को ट्रोल करते नज़र आए। इसी बीच अब एक और वीडियो सामने आया है जिसमें मैदान पर मैच देखने आए दर्शक हार्दिक को रोहित शर्मा के नाम के नारे लगाकर छेड़ते दिखे हैं।

वायरल वीडियो में हार्दिक को बाउंड्री के पास आकाश अंबानी के साथ बातचीत करते हुए देखा जा सकता है। इसी बीच फैंस रोहित-रोहित नाम के नारे लगाते हैं। इसके बाद यहां हार्दिक आकाश अंबानी से बात खत्म करने के बाद तुरंत तेजी से ड्रेसिंग रूम की तरफ भागते हैं। हार्दिक का ये रिएक्शन सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

आपको बता दें कि पिछले साल तक हार्दिक पांड्या गुजरात टाइटंस टीम का हिस्सा थे। उनकी लीडरशिप में गुजरात ने एक बार चैंपियन का टाइटल जीता, वहीं दूसरी बार फाइनल तक का सफर तय किया। लेकिन, आईपीएल 2024 से पहले मुंबई इंडियंस ने हार्दिक को गुजरात टाइटंस से ट्रेड कर लिया और फिर उन्हें MI की कप्तानी भी दे दी। यही वजह है फैंस नाराज़ हैं। फैंस रोहित शर्मा को कप्तानी पद से हटाने के कारण नए कप्तान हार्दिक को लगातार ट्रोल कर रहे हैं।

ये भी जान लीजिए कि अब तक मुंबई इंडियंस ने सीजन में सिर्फ दो मैच खेले हैं और इस दौरान अहमदाबाद से लेकर हैदराबाद तक में हार्दिक को फैंस ने परेशान किया है। ऐसे में ये तो साफ है कि अगर हार्दिक के लिए ये सीजन अच्छा नहीं रहता तो उन्हें फैंस का ऐसा ही रिएक्शन पूरे सीजन देखने को मिलेगा। अगर हार्दिक मुंबई इंडियंस को जीत की पटरी पर ला देते हैं तो शायद फैंस का गुस्सा थोड़ा ठंडा जरूर हो जाएगा।

0/Post a Comment/Comments