WATCH: IPL के सबसे महंगे खिलाड़ी को दिखे दिन में तारे, मिचेल स्टार्क को रिंकू ने मारा गगनचुंबी छक्का

 


आईपीएल 2024 में एक खिलाड़ी, जिस पर सभी की निगाहें होंगी वो ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज मिचेल स्टार्क होंगे। स्टार्क लगभग एक दशक बाद इस टूर्नामेंट के इतिहास में सबसे महंगा क्रिकेटर बनकर वापसी करने वाले हैं। केकेआर ने अपने तेज आक्रमण को मजबूत करने के लिए स्टार्क को 24.75 करोड़ रुपये की भारी कीमत पर खरीदा था। ऐसे में स्टार्क पर भी दबाव होगा कि वो इस कीमत के साथ इंसाफ कर पाएं।

केकेआर शनिवार को सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ अपने अभियान की शुरुआत करेगा और इस मैच से पहले, केकेआर के खिलाड़ी ईडन गार्डन्स में एक इंट्रा-स्क्वाड अभ्यास मैच भी खेलते हुए दिखे। टीम गोल्ड के खिलाफ मैच में टीम पर्पल का प्रतिनिधित्व करते हुए, स्टार्क ने नई गेंद से गेंदबाजी की। हालांकि, जब स्टार्क के सामने रिंकू सिंह आए तो स्टार्क की एक ना चली।

रिंकू ने स्टार्क की काफी पिटाई करते हुए स्टार्क के अंतिम ओवर में 20 रन लुट लिए और ये रिंकू की पिटाई का ही असर था कि स्टार्क ने 4 ओवर में 40 रन लुटा दिए और सिर्फ एक विकेट लिया। इस बीच, इस अभ्यास मैच का एक वीडियो क्लिप सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है जिसमें रिंकू को स्टार्क की गेंद पर गगनचुंबी छक्का लगाते हुए देखा जा सकता है।

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज ने रिंकू को यॉर्कर डालने की कोशिश की मगर गेंद फुलटॉस चली गई और रिंकू ने इस फुलटॉस गेंद पर मिडविकेट पर फ्लिक करते हुए गगनचुंबी छक्का जड़ दिया। रिंकू के इस छ्क्के का वीडियो इस समय काफी वायरल हो रहा है और फैंस इसे काफी पसंद भी कर रहे हैं।

आपको बता दें कि ये पहली बार होगा कि स्टार्क 2015 के बाद से किसी आईपीएल सीज़न में दिखाई देंगे। उन्होंने 2014 में अपना आईपीएल डेब्यू किया और दो सीज़न के लिए रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर का प्रतिनिधित्व किया। ऐसे में ये देखना दिलचस्प होगा कि वो अपनी वापसी पर कितनी छाप छोड़ पाते हैं।

0/Post a Comment/Comments