VIDEO: 'फिक्सर-फिक्सर' सुनकर बौखला गया पाकिस्तानी खिलाड़ी, गुस्से में फैन को दी गंदी-गंदी गाली

 


मोहम्मद आमिर (Mohammad Ami) से जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें ये पाकिस्तानी गेंदबाज़ गुस्से से लाल होकर एक फैन को गंदी-गंदी गाली देता नज़र आया है। दरअसल, आमिर को PSL 2024 के एक मैच के दौरान पाकिस्तानी फैन ने फिक्सर कहा था जिसके बाद आमिर का ऐसा रिएक्शन सामने आया।

ये घटना लाहौर कलंदर्स और क्वेटा ग्लैडिएटर्स के बीच खेले गए मुकाबले के दौरान घटी। क्वेटा के खिलाड़ी मैदान की तरफ जा रहे थे और इसी बीच जब फैंस के बीच से आमिर गुजरे तब एक फैन ने उन्हें फिक्सर-फिक्सर कहा। ये सुनकर अचानक आमिर भड़क गए और उन्होंने शख्स को गाली भी दी। इसके बाद आमिर के साथी खिलाड़ी ने उन्हें शांत करवाया और तब जाकर आमिर का दिमाग थोड़ा ठंडा हुआ।

गौरतलब है कि PSL के दौरान ऐसी घटनाएं पहले भी देखने को मिली है। आमिर के अलावा पाकिस्तान के स्टार बल्लेबाज़ बाबर आज़म को भी पाकिस्तानी फैंस ने बीच मुकाबलें में ट्रोल किया है। वहीं हाल ही पाकिस्तानी फैंस इमाद वसीम को भी ट्रोल करते दिखे थे।

मोहम्मद आमिर पर लगा था बैन

आपको बता दें कि मोहम्मद आमिर ने अपने करियर के शुरुआती दिनों में फिक्सिंग की थी जिसे आज तक पाकिस्तानी फैन नहीं भूला पाए है। साल 2010 में मोहम्मद आमिर पर मैच फिक्सिंग के आरोप लगे थे, जिसके कारण उन्हें पांच साल तक बैन झेलना पड़ा था। 18 साल की उम्र में आमिर पर आरोप लगा था कि वह एक मैच के दौरान जानबूझकर नो-बॉल फेंक रहे थे। उनके अलावा मोहम्मद आसिफ और सलमान बट्ट जैसे पाकिस्तानी खिलाड़ी भी फिक्सिंग करते पकड़े गए थे और उन्हें भी बैन झेलना पड़ा था।

0/Post a Comment/Comments