VIDEO: RCB को IPL 2024 का खिताब जिताने के लिए मैदान में उतरे विराट कोहली, प्रैक्टिस मैच में जमकर बहाया पसीना

Virat Kohli: इंडियन प्रीमियर लीग का 17वां सीजन शुरू होने में केवल चंद दिन शेष हैं। 22 मार्च को टूर्नामेंट का ओपनिंग मैच डिफेंडिंग चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स और रॉयल चैलेजर्स बैंगलोर (CSK vs RCB) के बीच खेला जाएगा। 17 मार्च को विमेंस प्रीमियर लीग (WPL) के फाइनल में आरसीबी के महिला टीम ने दिल्ली कैपिटल की महिला टीम को पटखनी देकर ख़िताब अपने नाम किया था। ऐसे में आरसीबी फैंस को उम्मीद है कि इस बार पुरुष टीम भी ट्रॉफी अपने नाम कर 17 वर्षों का इंतजार खत्म करवाएगी।

फैंस का सपना पूरा करने के लिए विराट कोहली (Virat Kohli) ने भी अपने कमर कस ली है। सोमवार को वे चिन्नास्वामी स्टेडियम में लगभग 2 महीनों के बाद अभ्यास करते हुए नजर आए।

2 महीनों के बाद एक्शन मोड में लौटे Virat Kohli

टीम इंडिया के दिग्गज बल्लेबाज विराट कोहली ने हाल ही में इंग्लैंड के खिलाफ खत्म हुई टेस्ट सीरीज से अपना नाम वापस ले लिया था। उनकी पत्नी और बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने फरवरी में बेटे को जन्म दिया, जिसके चलते कोहली छुट्टी पर थे। मगर अब दिग्गज बल्लेबाज एक्शन मोड में लौट गए हैं। सोमवार को वे आरसीबी के होमग्राउंड चिन्नास्वामी स्टेडियम में अभ्यास करते हुए नजर आए, जिसका वीडियो भी सामने आया है।

वीडियो में दिखाई दे रहा है की विराट कोहली आरसीबी की नई ट्रेनिंग किट में फील्डिंग का अभ्यास कर रहे हैं। इस दौरान ऑस्ट्रेलिया के धाकड़ खिलाडी ग्लेन मैक्सवेल समेत अन्य प्लेयर्स भी प्रैक्टिस कर रहे हैं। इस वीडियो को आप नीचे देख सकते हैं।

Virat Kohli से फिर धमाल की उम्मीद

35 साल के विराट कोहली ने आईपीएल 2023 में जमकर धमाल मचाया था। उन्होंने टूर्नामेंट में खेले 14 मैचों में 53.25 की औसत और 139.82 के स्ट्राइक रेट से 639 रन बनाए। इस दौरान उनके बल्ले से 2 शतक और 6 अर्धशतक भी निकले। वहीं, किंग कोहली के ओवरऑल प्रदर्शन की बात करें तो आईपीएल में खेले कुल 237 मुकाबलों में 37.25 की एवरेज और 130.02 के स्ट्राइक रेट से 7263 रन बनाए हैं।

ऐसे में फैंस को उम्मीद है कि विराट का बल्ला इस बार भी जमकर गरजेगा और वे 17 वर्षों के बाद रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को आईपीएल का चैंपियन बनाएंगे।

0/Post a Comment/Comments