VIDEO: इशांत शर्मा ने 35 साल के उम्र में दिखाई नौजवानों जैसी फुर्ती, एक ओवर में 2 विकेट चटकाकर पलटा मैच का पासा

 


Ishant Sharma: इंडियन प्रीमियर लीग 2024 का दूसरा मैच पंजाब किंग्स और दिल्ली कैपिटल्स के बीच चंडीगढ़ में खेला जा रहा है। इस मुकाबले में दिल्ली कैपिटल्स की तरफ से ऋषभ पंत ने लगभग 15 महीनों के बाद खेल के मैदान पर वापसी की है। ऋषभ के अलावा धाकड़ तेज गेंदबाज इशांत शर्मा भी लम्बे समय के बाद एक्शन मोड में नजर आ रहे हैं।

इसी बीच ईशांत शर्मा का एक वीडियो तेजी से इंटरनेट पर वायरल हो रहा है, जिसमें वे 35 साल के होने के बावजूद नौजवानों जैसी फुर्ती दिखाते हुए नजर आ रहे हैं। आइये आपको भी दिखाते हैं ये वीडियो और बताते हैं कि इसमें क्या खास है।

ईशांत शर्मा ने दिखाई नौजवानों जैसी फुर्ती

दरअसल, दिल्ली कैपिटल्स से मिले 175 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए पंजाब किंग्स ने जबरदस्त शुरुआत की। कप्तान शिखर धवन और जॉनी बेयरस्टो की सलामी जोड़ी ने 3 ओवर में ही टीम का स्कोर 30 के पार पंहुचा दिया। मगर इसके बाद चौथा ओवर लेकर ईशांत शर्मा आए और उन्होंने इसी एक ओवर में पंजाब के दोनों ओपनिंग बल्लेबाजों को चलता कर दिया।

ईशांत ने पहले शिखर धवन को क्लीन बोल्ड किया और फिर चीते जैसी फुर्ती दिखाते हुए जॉनी बेयरस्टो को रन आउट करवाया। इस रन आउट में खासबात यह रही कि ईशांत शर्मा ने 35 साल की उम्र में भी नौजवानों जैसे रिफ्लेक्स दिखाए, जो काबिले तारीफ हैं। ईशांत के इन दोनों विकेट के वीडियो आप नीचे देख सकते हैं।

कुछ ऐसा है मुकाबले का हाल

इस मुकाबले में पंजाब किंग्स ने टॉस जीतकर दिल्ली कैपिटल्स को पहले बल्लेबाजी करने का निमंत्रण दिया। दिल्ली ने इस मौके का लाभ उठाते हुए निर्धारित 20 ओवरों में 174/9 रन का स्कोर बनाया। शाई होप 33 (25) रन बना कर टीम के हाईएस्ट रन स्कोरर रहे। उनके अलावा अभिषेक पोरल ने केवल 10 गेंदों पर 32 रन की तूफानी पारी खेली।

वहीं, पंजाब की तरफ से हर्षल पटेल और अर्शदीप सिंह ने 2 – 2 विकेट हासिल किए, जबकि कगिसो रबाडा, हरप्रीत बरार और राहुल चाहर को 1 – 1 सफलता मिली। इसके अलावा लक्ष्य का पीछा करते हुए खबर लिखे जाने तक पंजाब के बल्लेबाजों ने 13 ओवर में 4 विकेट के नुकसान पर 108 रन बना लिए हैं।

0/Post a Comment/Comments