VIDEO: आईपीएल 2024 के लिए RCB की नई पहल, अब स्टेडियम में अपने कुत्ते के साथ देख सकेंगे मैच

 


बेंगलुरु का चिन्नास्वामी स्टेडियम आईपीएल 2024 में सबसे अनूठी पहलों में से एक के साथ आया है। फ्रेंचाइजी के आधिकारिक सोशल मीडिया हैंडल ने उसी का एक वीडियो साझा किया है। इस वीडियो के मुताबिक, स्टेडियम का एक सेक्शन विशेष रूप से कुत्तों को समर्पित किया गया है और फैंस ने भी इस पहल की सराहना की है।

कुछ दिन पहले अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में आईपीएल 2024 के मुकाबले के दौरान एक कुत्ते ने कुछ मिनटों के लिए खेल में बाधा डाली थी। हालांकि, सुरक्षा अधिकारियों द्वारा कुत्ते को लात मारने का एक और वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया और सोशल मीडिया पर फैंस ने इस घटना की और इस अपमानजनक व्यवहार की काफी आलोचना की। इस घटना पर वरुण धवन और सिद्धांत कपूर सहित कई बॉलीवुड हस्तियों ने भी सवाल उठाए।

ऐसे में आरसीबी द्वारा लाई गई इस पहल की तारीफ होना लाज़मी है। आरसीबी द्वारा शेयर किए गए वीडियो में जब एक फैन से इस पहल के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने बोलते हुए कहा, "फैंटासिटिक। ये पहली बार है जब मैं यहां आया हूं और ये जानना कि यहां कुछ ऐसा है जो इस क्लब को, इस फ्रेंचाइजी को विशेष बनाता है।"

एक अन्य फैन ने देखा कि जब भी कोई विकेट गिरता है तो कुत्ता भी उतना ही उत्साहित होता है। इस फैन ने कहा, "हम पहले भी उसके साथ यहां आ चुके हैं। इसलिए, वो वास्तव में इसका आनंद लेता है। वो काफी शांत भी है, पिछली बार जब हम आए थे, उसकी तुलना में वो काफी शांत है। हर बार जब कोई आउट होता है और हम चिल्लाते हैं, तो वो भी दौड़ता है।"

एक अन्य फैन ने कुत्तों को भोजन और पानी के कटोरे उपलब्ध कराने के साथ-साथ इस पहल की सराहना की और कहा, "ये वास्तव में बहुत अच्छा है कि उन्होंने ये चीज़ कैसे पेश की है जहां हम अपने पालतू जानवरों को यहां ला सकते हैं। ये भी अच्छा है कि वो भोजन के कटोरे और पानी के कटोरे और सब कुछ प्रदान कर रहे हैं। ये सचमुच में अच्छा है और मुझे ये पहल पसंद है कि वो हमें हमारे पालतू जानवर लेकर आने की भी अनुमति दे रहे हैं।"

0/Post a Comment/Comments