भारत छोड़ अमेरिका में रहेंगे विराट-अनुष्का? बेटे के जन्म के बाद UK से नहीं लौटी एक्ट्रेस

 


Virat Kohli And Anushka Sharma: विराट कोहली और अनुष्का शर्मा को भारत के सबसे लोकप्रिय कपल में से एक माना जाता है। को भारत के सबसे लोकप्रिय कपल में से एक माना जाता है। क्योंकि अनुष्का शर्मा एक बॉलीवुड अभिनेत्री है तो वही विराट कोहली टीम इंडिया के स्टार क्रिकेटर हैं। लेकिन इसी बीच विराट कोहली और अनुष्का शर्मा को लेकर ऐसे रूमर्स चलने लगे हैं। जिसे सुनकर अनुष्का शर्मा और विराट कोहली के फैंस को बड़ा झटका लग सकता है।

अमेरिका में रहेंगे विराट और अनुष्का?

आपको बता दें कि इस समय सोशल मीडिया पर बॉलीवुड की अदाकारा अनुष्का शर्मा और उनके परिवार को होली को लेकर कई तरह की खबरें चल रही हैं जिसमें कई सोशल मीडिया यूजर्स अंदाजा लगा रहे हैं कि विराट कोहली और अनुष्का शर्मा अमेरिका में ही हमेशा के लिए शिफ्ट होने का प्लान बना रहे हैं। क्योंकि बॉलीवुड की अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने फरवरी में बेटे को जन्म दिया था। बेटे के जन्म के बाद अनुष्का शर्मा अपने पास विराट कोहली के साथ भारत नहीं आई है।

इस वजह से चल रही खबरें

आपको बता दे कि अनुष्का शर्मा को आखिरी बार दिसंबर साल 2023 में भारत में देखा गया था। इसके बाद विराट कोहली के साथ अनुष्का शर्मा अमेरिका चली गई और अमेरिका में विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने अपने पहले बेटे का स्वागत किया। लेकिन फिर विराट कोहली आईपीएल खेलने के लिए भारत आ गए हैं। इसके बाद भी अनुष्का शर्मा भारत नहीं लौटी हैं।

0/Post a Comment/Comments