SRH vs MI: उप्पल स्टेडियम में आया रोहित शर्मा के फैंस का सैलाब, हैदराबाद में आया हिटमैन का जलवा

Rohit Sharma: इंडियन प्रीमियर लीग के 17वें सीजन का 8वां मैच आज यानि 27 मार्च को हैदराबाद के राजीव गांधी इंटरनेशनल स्टेडियम में सनराइजर्स हैदराबाद और मुंबई इंडियंस के बीच खेला जाएगा। दोनों ही टीमों ने अपने – अपने पहले मुकाबले में शिकस्त झेली थी। ऐसे में आज इन्हे अपनी पहली जीत की तलाश होगी।

यह मुकाबला एसआरएच के होमग्राउंड पर खेला जा रहा था। ऐसे में माना जा रहा था कि स्टेडियम में पूरी तरह से ऑरेंज आर्मी के समर्थक नजर आएंगे, लेकिन मुकाबला शुरू होने से पहले, जो तस्वीरें और वीडियो सामने आ रहे हैं, उन्होंने सभी को हैरान कर दिया है।

Rohit Sharma के फैंस का आया सैलाब

सनराइजर्स हैदराबाद और मुंबई इंडियंस के बीच मुकाबला शाम 7:30 बजे से शुरू होगा, लेकिन इससे 4 घंटे पहले ही दर्शकों की भीड़ स्टेडियम के बाहर जमा होनी शुरू हो गई। इस भीड़ ने हैदराबाद से अधिक समर्थन मुंबई इंडियंस के नजर आए, जिन्होंने रोहित शर्मा (Rohit Sharma) के नाम की जर्सी पहनी हुई थी।

इसके अलावा हैदराबाद के फैंस के हाथों में भी रोहित शर्मा (Rohit Sharma) के पोस्ट नजर आए, जो फैंस के दिलों में हिटमैन के प्रति प्यार और सम्मान को दर्शाता है। इस वाकिए की कई वीडियो और तस्वीरें इंटरनेट पर सामने आ रही हैं, जिन्हे आप भी नीचे देख सकते हैं।

Rohit Sharma को मिल रहा है समर्थन

दरअसल, आईपीएल 2024 से पहले मुंबई इंडियंस ने रोहित शर्मा (Rohit Sharma) के स्थान पर हार्दिक पांड्या को टीम का कप्तान नियुक्त किया था। मगर फैंस को यह फैसला अधिक रास नहीं आया और वे इसका जमकर विरोध कर रहे हैं। अहमदाबाद में खेले गए गुजरात टाइटंस के खिलाफ पहले मुकाबले में भी हार्दिक पांड्या को फैंस के गुस्से का सामना करना पड़ा। गुजरात और मुंबई दोनों टीमों के समर्थकों ने मिलकर उनके खिलाफ नारेबाजी की। वहीं, इसके विपरीत रोहित शर्मा के नाम की नारे पूरे मुकाबले के दौरान स्टेडियम में गूंजते रहे। अब संभावना है कि हैदराबाद में भी कुछ ऐसा ही नजारा देखने को मिल सकता है।

0/Post a Comment/Comments