कोहली और गंभीर का फिर होगा आमना-सामना, RCB और KKR के बीच आज होगी जंग

 


RCB vs KKR: इंडियन प्रीमियर लीग 2024 का बिगुल चुका है। आईपीएल 2024 में अभी तक कई बड़े मुकाबले खेले गए हैं। इंडियन प्रीमियर लीग 2024 में आज 29 मार्च को कोलकाता नाइट राइडर्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच बड़ा मुकाबला खेला जाएगा। रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच मैच में एक बार फिर से विराट कोहली और गौतम गंभीर आमने-सामने होने वाले हैं। इसके अलावा आरसीबी और कर के मैच में रिंकू सिंह और यश दयाल के बीच भी जंग देखने को मिल सकती है।

आज होगा बेंगलुरु और केकेआर के बीच मैच

इंडियन प्रीमियर लीग 2024 का दसवां मैच श्रेयस अय्यर की कप्तानी वाली टीम कोलकाता नाइट राइडर्स और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के बीच होने वाला है। यह मैच आज 29 मार्च को शाम 7:30 बजे से खेला जाएगा। रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच मैच एम चिन्नास्वामी इंटरनेशनल स्टेडियम में होगा। इस मैच को देखने के लिए दोनों टीमों के फैंस बहुत ही ज्यादा उत्साहित हो रहे हैं।

इन खिलाड़ियों के बीच हो सकती है जंग

आपको बता दे कि आईपीएल 2023 में विराट कोहली और गौतम गंभीर के बीच लाइव मैच के दौरान बहस हो गई थी। उस दौरान गौतम गंभीर लखनऊ सुपर जाइंट्स टीम में शामिल। लेकिन अब गौतम गंभीर आईपीएल 2024 में फिर से कोलकाता नाइट राइडर्स के मेंटार बन गए हैं। 1 साल बाद आईपीएल में गौतम गंभीर और विराट कोहली आमने-सामने होने वाले हैं। इसके अलावा आईपीएल 2023 में कोलकाता नाइट राइडर्स के बल्लेबाज रिंकू सिंह ने गुजरात टाइटंस के गेंदबाज यश दयाल पर लगातार पांच छक्के लगाकर मैच जिताया था। लेकिन अभी यह से दयाल आईपीएल 2024 में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु में शामिल हो गए हैं जिस कारण एक बार फिर से रिंकू सिंह और यश दयाल का आमना-सामना होने जा रहा है।

0/Post a Comment/Comments