पाकिस्तान से अनंत अंबानी की प्री-वेडिंग सेरेमनी में शामिल होने पहुंचा ये स्टार क्रिकेटर, बीच में ही छोड़ा PSL 2024


वेस्टइंडीज के पूर्व कप्तान कीरोन पोलार्ड (Kieron Pollard) जो इन दिनों पाकिस्तान सुपर लीग 2024 में करांची किंग्स के लिए खेल रहे हैं,शुक्रवार (1 मार्च) को टीम से अलग होकर अनंत अंबानी-राधिका मर्चेंट की प्री-वेडिंग सेरेमनी में शामिल होने पहुंचे। दुनियाभर के कई क्रिकेट स्टार्स भी शुक्रवार को जामनगर पहुंचे, जिसमें रोहित शर्मा,एमएस धोनी,हार्दिक पांड्या, सूर्यकुमार यादव, निकोलस पूरन और ईशान किशन का नाम शामिल है। 

पोलार्ड ने पाकिस्तान सुपर लीग 2024 में करांची किंग्स के लिए सबसे ज्यादा रन बनाए हैं। पहले 5 मैच में वह 98 की औसत और 161.98 की स्ट्राईक रेट से 196 रन बना चुके हैं। जामनगर में फंक्शन खत्म होने के बाद पोलार्ड वापस पाकिस्तान जाकर टीम के साथ जुड़ जाएंगे। 

पोलार्ड के जामनगर पहुंचने की तस्वीरें औऱ वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। 

क्वेटा ग्लैडिएटर्स के खिलाफ 29 फरवरी को हुए करांची के नेशनल स्टेडियम में हुए मुकाबले में पोलार्ड करांची किंग्स के लिए खेले थे। लेकिन 3 मार्च (रविवार) को मुल्तान सुल्तान के खिलाफ होने वाले मैच के लिए उपलब्ध नहीं रहेंगे। 6 मार्च को क्वेटा के साथ होने वाले मुकाबले से पहले वह टीम के साथ जुड़ सकते हैं।

गौरतलब है कि पोलार्ड मुंबई इंडियंस के साथ 2010 से जुड़े हुए हैं। अंबानी की मालिकाना हक वाली इस टीम के लिए वह 13 साल बतौर खिलाड़ी खेले और 2023 में टीम के बल्लेबाजी कोच बने। इसके अलावा वह इंटरनेशनल लीग टी-20 औऱ SA20 में एमआई की टीम का हिस्सा भी हैं।

0/Post a Comment/Comments