ड्रेसिंग रूम में कैसे रहते हैं शाहरुख खान? KKR के लिए खेलने वाले उमर गुल का सनसनीखेज खुलासा

 


पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज उमर गुल, जो 2008 में इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के पहले सीज़न के दौरान कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) टीम का हिस्सा थे, ने हाल ही में केकेआर के सह-मालिक शाहरुख खान के बारे में एक बड़ा खुलासा किया है। गुल ने बताया है कि शाहरुख केकेआर के ड्रेसिंग रूम में खिलाड़ियों के साथ कैसा व्यवहार करते हैं और कैसे शाहरुख खान के व्यवहार ने खिलाड़ियों पर अमिट छाप छोड़ी।

जब उमर गुल केकेआर में शामिल हुए तो फैंस ने उनके साथ एक लोकल खिलाड़ी की तरह व्यवहार किया। सुपरस्टार होने के बावजूद शाहरुख खान अक्सर ड्रेसिंग रूम में जाते थे। सबसे खास बात ये थी कि उनका सभी के साथ बातचीत करने का तरीका एक जैसा था। गुल ने बताया कि शाहरुख केकेआर के ड्रेसिंग रूम में किट बैग पर सिर रखकर फर्श पर बैठते थे और खिलाड़ियों के साथ बातचीत करते थे।

उमर गुल ने ये भी खुलासा किया कि उन्होंने शुरुआत में केकेआर के साथ तीन साल का करार किया था। दुर्भाग्य से, भारत और पाकिस्तान के बीच राजनीतिक तनाव के कारण, पाकिस्तानी खिलाड़ियों को बाद में आईपीएल में भाग लेने से प्रतिबंधित कर दिया गया लेकिन इस झटके के बावजूद, गुल की शाहरुख खान की विनम्रता की यादें ताजा हैं।

वहीं, अगर आईपीएल की बात करें तो ये टूर्नामेंट आज दुनिया की सबसे बड़ी टी-20 लीग बन गया है। देश-विदेश के कई खिलाड़ियों को अपनी प्रतिभा दिखाने का मंच मिल रहा है और कई खिलाड़ियों पर पैसे की बारिश ने उनकी किस्मत पलटने का काम किया है। निकट भविष्य में पाकिस्तानी क्रिकेटर्स का इस लीग में खेलना मुश्किल है लेकिन अगर आने वाले समय में भारत और पाकिस्तान के रिश्तों में सुधार हुआ तो एक बार फिर से फैंस को पाकिस्तानी क्रिकेटर्स भी आईपीएल में खेलते हुए दिख सकते हैं।

0/Post a Comment/Comments