KKR को लग सकता है बड़ा झटका, श्रेयस अय्यर मिस कर सकते हैं शुरुआती कुछ मैच


आगामी आईपीएल सीजन की शुरुआत से पहले कोलकाता नाइट राइडर्स की परेशानियां बढ़ती हुई नजर आ रही हैं। कप्तान श्रेयस अय्यर चोट के चलते आईपीएल 2024 के शुरुआती कुछ मुकाबले मिस कर सकते हैं। अय्यर मुंबई और विदर्भ के बीच चल रहे रणजी ट्रॉफी फाइनल के चौथे दिन मैदान पर नहीं उतरे और ऐसा बताया जा रहा है कि पीठ की ऐंठन से फिर से पीड़ित होने के बाद उनका स्कैन कराया गया, जिससे उनकी आईपीएल भागीदारी पर संदेह हो गया है।

अय्यर को विशाखापट्टनम में भारत और इंग्लैंड के बीच दूसरे टेस्ट के दौरान भी चोट की समस्या हुई थी जिसके चलते उन्हें सीरीज के शेष तीन मैचों के लिए टीम में जगह नहीं मिली थी। हालांकि, उनके बाहर होने के पीछे कोई आधिकारिक कारण नहीं था और अय्यर ने मुंबई और बड़ौदा के बीच रणजी ट्रॉफी क्वार्टर फाइनल में भी भाग नहीं लिया।

इसके बाद अय्यर ने तमिलनाडु के साथ मुंबई के सेमीफाइनल मुकाबले में वापसी की और फिर विदर्भ के खिलाफ खिताबी मुकाबले में तीसरे दिन दूसरी पारी में 111 रन बनाकर 95 रन बनाए। हालांकि, अपनी पारी के दौरान, उनकी पीठ की ऐंठन का दो बार इलाज किया गया। टाइम्स ऑफ इंडिया की एक रिपोर्ट के अनुसार, अय्यर की पीठ की चोट बढ़ गई है, जिसके लिए उन्होंने पिछले साल सर्जरी कराई थी और वो आईपीएल 2024 में कोलकाता नाइट राइडर्स के लिए पहले कुछ मैचों से चूक सकते हैं।

टीओआई ने एक सूत्र के हवाले से कहा, “ये अच्छा नहीं लग रहा है। ये वही पीठ की चोट है जो बढ़ गई है। इसकी संभावना नहीं है कि वो रणजी ट्रॉफी फाइनल के पांचवें दिन मैदान पर उतरेंगे। उन्हें आईपीएल के शुरुआती मैचों से चूकने का खतरा है। घरेलू मैदान पर इंग्लैंड के खिलाफ हाल ही में आयोजित टेस्ट सीरीज के दौरान उन्होंने भारतीय टीम प्रबंधन को इस चोट के बारे में बताया था जो उन्हें फिर से परेशान कर रही है।"

आईपीएल में केकेआर का नेतृत्व करने वाले अय्यर पिछले पूरे सीजन में नहीं खेल पाए थे क्योंकि उनकी पीठ की सर्जरी हुई थी। महीनों तक बाहर रहने के  बाद, उन्होंने अक्टूबर-नवंबर में वनडे वर्ल्ड कप में वापसी की और भारत के लिए कीमती योगदान दिया।

0/Post a Comment/Comments