KKR जॉइन करने के लिए शाहरुख ने दिया था गौतम गंभीर को 'Blank Check'- रिपोर्ट्स

 


भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व क्रिकेटर गौतम गंभीर ने लखनऊ सुपर जायंट्स के साथ दो सफल वर्ष बिताने के बाद आगामी आईपीएल सीजन से पहले घर वापसी कर ली है। गौतम गंभीर आईपीएल 2024 के लिए कोलकाता नाइट राइडर्स के मेंटोर की भूमिका निभाते हुए दिखेंगे। गंभीर की घर वापसी से केकेआर के फैंस काफी खुश हैं और अब उनकी उम्मीदें और बढ़ गई हैं कि केकेआर की टीम इस साल अपनी तीसरी ट्रॉफी भी जीतेगी। 

इससे पहले गंभीर के ही नेतृत्व में, केकेआर ने 2012 और 2014 में चैंपियनशिप जीती थी, लेकिन इसके बाद 2017 में गंभीर ने दिल्ली कैपिटल में शामिल होने के लिए केकेआर का साथ छोड़ दिया था और अपनी रिटायरमेंट के बाद, उन्होंने कोचिंग में अपना कदम रखा जहां उनकी मेंटरशिप में एलएसजी की टीम ने 2022 और 2023 में प्ले-ऑफ के लिए क्वालीफाई किया।

इस बीच, 2021 में फाइनल के लिए क्वालीफाई करने के बाद, केकेआर लगातार दो वर्षों में प्ले-ऑफ में जगह बनाने में विफल रही है। चीजों को बदलने के लिए, केकेआर के सह-मालिक और बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान ने गंभीर को वापस लाने का फैसला किया और गंभीर एक बार फिर से केकेआर में शामिल हो गए।

हालांकि, अब मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, ऐसी खबरें सामने आ रही हैं कि गंभीर को केकेआर में वापस लाने के लिए शाहरुख खान ने पूर्व क्रिकेटर को एक ब्लैंक चेक दिया की पेशकश की थी, लेकिन अभी तक ये रिपोर्ट नहीं किया गया है कि क्या गंभीर ने इसे स्वीकार किया या नहीं। अगर इस मीडिया रिपोर्ट में ज़रा सी भी सच्चाई है तो, ये इस बात का प्रमाण है कि केकेआर और गंभीर का प्यार काफी गहरा है और वो गंभीर को अपने साथ जोड़ने के लिए कुछ भी करने के लिए तत्पर थे।  

वहीं, 42 वर्षीय गंभीर आगामी आईपीएल सीज़न से पहले केकेआर के साथ जुड़ गए हैं और अपने पहले ही भाषण में उन्होंने स्पष्ट कर दिया है कि केकेआर एक बार फिर खिताब जीतने के लिए अपना सबकुछ झोंक देगा।

0/Post a Comment/Comments