IPL टीम सनराइजर्स हैदराबाद की मालकिन काव्या मारन हैं करोड़ों की मालकिन, संपत्ति में मुकेश अंबानी को देती है टक्कर, जानें नेटवर्थ

 


Kaviya Maran: आईपीएल 2024 की शुरुआत हो चुकी है और टूर्नामेंट के शुरुआती होने के बाद आईपीएल 2016 के संस्करण को विजेता सनराइजर्स हैदराबाद की टीम की मालकिन काव्या मारन सुर्खियों में बनी हुई है। आईपीएल के दौरान काव्या मारन अपनी टीम एसआरएच का समर्थन करने के स्टेडियम में मैच देखने जाती है। मौजूदा संस्करण में केकेआर के विरुद्ध खेले गए पहले मैच में भी काव्या मारन को हैदराबाद टीम को खेलते हुए देखा गया। इस दौरान फैंस के बीच इस बात की चर्चा बहुत तेज है की काव्या मारन (Kaviya Maran) की नेट वर्थ कितनी और यह कितनी पढ़ी लिखी  है? आगे हम विस्तार से इस पर चर्चा करने वाले है।

इतनी पढ़ी लिखी है सनराइजर्स हैदराबाद की मालकिन Kaviya Maran 

आईपीएल 2024 (IPL 2024) के शुरू होने के बाद से लगातार सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) की मालकिन काव्या मारन (Kaviya Maran) चर्चा का विषय बनी हुई है। इस बीच कुछ फैंस यह चर्चा कर रहे है की सनराइजर्स हैदराबाद की मालकिन कहां तक पढ़ाई किया है।

सबसे पहले आपको जानकारी के लिए बता दें काव्या मारन (Kaviya Maran) सन टीवी ग्रुप के मालिक मशहूर बिजनेसमैन कलानिधि मारन की बेटी है। इन्होंने अपनी प्रारंभ शिक्षा तमिलनाडु में पूरी किया है और कॉमर्स से डिग्री लेने के बाद इन्होंने में न्यूयॉर्क जाकर बिजनेस स्कूल से एमबीए की डिग्री हासिल किया है। साल 2018 से इनके पिता ने सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) टीम की जिम्मेदारी दिया था। 

करोड़ों में है नेटवर्थ

आईपीएल फ्रेंचाइजी सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) की सह मालिकन काव्या मारन (Kaviya Maran) बिजनेस में भी सक्रिय रहती है। अगर हम इनके नेट वर्थ की बात करें तो कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक काव्या मारन की नेटवर्थ 409 करोड़ रुपए है। काव्या मारन सन टीवी ग्रुप के ओटीटी प्लेटफार्म Sun Nxt की प्रमुख है। वहीं आईपीएल में सनराइजर्स हैदराबाद फ्रेंचाइजी के अतिरिक्त भी दुनियां की अन्य टी20 लीग में भी इनकी फ्रेंचाइजी है।

0/Post a Comment/Comments