‘रिश्ते में तो हम तुम्हारे…’ IPL से पहले वायरल हो रहा हार्दिक पांड्या का डायलॉग

 


Hardik Pandya: भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार क्रिकेटर हार्दिक पांड्या को दुनिया के सबसे खतरनाक ऑलराउंडर खिलाड़ियों में से एक माना जाता है। हार्दिक पांड्या अपनी गेंदबाजी के अलावा अंत के ओवरों में विस्फोटक बल्लेबाजी के लिए जाने जाते हैं। आपको बता दे कि टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज हार्दिक पांड्या को अब आईपीएल 2024 में मुंबई इंडियंस का कप्तान बना दिया गया है जिसके बाद हार्दिक पांड्या का एक वीडियो वायरल हो रहा है।

हार्दिक पांड्या का डायलॉग वायरल

भारतीय क्रिकेट टीम के क्रिकेटर हार्दिक पांड्या का एक वीडियो वायरल हो रहा है इस वीडियो में हार्दिक पांड्या एक डायलॉग कहते हुए नजर आ रहे हैं जिसमें हार्दिक पांड्या कहते हैं कि “रिश्ते में तो हम तुम्हारे कैप्टन लगते हैं नाम है पांड्या” हार्दिक पांड्या अब गुजरात टाइटन से अलग होने के बाद मुंबई इंडियंस में शामिल हो गए हैं। इसके बाद हार्दिक पांड्या को रोहित शर्मा की जगह पर मुंबई इंडियंस ने कप्तान के तौर पर चुन लिया है।

नाराज हुए थे रोहित के फैंस

रोहित शर्मा ने मुंबई इंडियंस को पांच बार आईपीएल का खिताब जीताया। लेकिन आईपीएल 2024 से पहले मुंबई इंडियंस ने रोहित शर्मा से कप्तानी ले ली और हार्दिक पांड्या को नया कप्तान बना दिया गया। हार्दिक पांड्या को मुंबई इंडियंस का कप्तान बनने के कारण मुंबई को काफी दिक्कतों का सामना भी करना पड़ा है क्योंकि रोहित शर्मा के फैंस ने मुंबई इंडियंस के इस फैसले का विरोध भी किया था।

0/Post a Comment/Comments