IPL 2024 से पहले हार्दिक पांड्या की बढ़ी टेंशन, रोहित-बुमराह ने पूरी टीम को किया बॉयकॉट


Hardik Pandya: इंडियन प्रीमियर लीग के 17वें सीजन में सबसे बड़ा बदलाव मुंबई इंडियंस के खेमे में हुआ हैं, जहां 10 वर्षों से टीम की कप्तानी कर रहे रोहित शर्मा को हटाकर हार्दिक पांड्या को एमआई का नया कप्तान नियुक्त कर दिया गया है। टीम मैनेजमेंट के इस फैसले से फैंस में काफी गुस्सा है और वे सोशल मीडिया पर लगातार हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) और मुंबई इंडियंस की आलोचना कर रहे हैं।

मगर इसी बीच एक हैरान करने वाली खबर सामने आई है, जिससे प्रतीत होता है कि सिर्फ फैंस ही नहीं बल्कि टीम के खिलाफ खिलाड़ी भी हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya)को टीम का कप्तान बनाए जाने से नाखुश हैं।

रोहित और बुमराह ने टीम को किया बॉयकॉट?

दरअसल, मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) ने आईपीएल 2024 से पहले एक विशेष टीम बॉन्डिंग सेशन का आयोजन किया था। मगर टीम के पूर्व कप्तान और दिग्गज सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा एवं तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह इस सेशन में हिस्सा लेने नहीं पहुंचे। हिंदुस्तान टाइम्स ने अपनी रिपोर्ट में बताया कि खिलाड़ियों ने कुछ आराम किया और फिर अपनी बॉन्डिंग को बेहतर बनाने के लिए पेंटबॉल में भाग लिया।

गौतलब है कि मुंबई इंडियंस ने कुछ कुछ दिन पहले ही रोहित शर्मा (Rohit Sharma) का टीम कैंप ज्वाइन करने का वीडियो शेयर किया था। इसके अलावा हिटमैन का नेट प्रैक्टिस का वीडियो भी सामने आया था, लेकिन उनका टीम बॉन्डिंग कार्यक्रम में हिस्सा न लेना दर्शाता है कि मुंबई के खेमे में सब कुछ ठीक नहीं है। दूसरी तरफ जसप्रीत बुमराह ने तो अभी तक कैंप भी ज्वाइन नहीं किया है।

इन दो खिलाड़ियों ने भी नहीं लिया कार्यक्रम में हिस्सा

सिर्फ रोहित और बुमराह ही नहीं टीम के कुछ और प्रमुख खिलाड़ी टीम बॉन्डिंग कार्यक्रम में नदारत दिखाई दिए। युवा बल्लेबाज तिलक वर्मा और डेवाल्ड ब्रेविस भी अन्य खिलाड़ियों के साथ नजर नहीं आए। बताया जा रहा है कि ये दोनों खिलाड़ी प्री-सीजन कैंप में अभ्यास कर रहे हैं।

मुंबई इंडियंस के आईपीएल 2024 में अपना पहला मैच गुजरात टाइटंस के खिलाफ रविवार, 24 मार्च को खेलना है। यह मुकाबला अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाएगा, जहां मुंबई इंडियंस, गुजरात से आईपीएल 2023 के दूसरे क्वालीफायर में मिली हार का हिसाब चुकता करने के इरादे से मैदान पर उतरेगी।

0/Post a Comment/Comments