मुंबई इंडियंस को लगा झटका! सूर्यकुमार यादव नहीं खेल पाएंगे IPL 2024 में इतने मैच

आईपीएल 2024 (IPL 2024) का आगाज 22 मार्च से होने वाला है और इसी बीच अब मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के खेमे से जुड़ी एक बुरी खबर सामने आई है। दरअसल, MI के स्टार बल्लेबाज़ सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) पूरी तरह फिट नहीं हुए हैं और वो मुंबई इंडियंस के शुरुआती दो मुकाबलों से बाहर हो सकते हैं।

विस्फोटक बल्लेबाज़ सूर्यकुमार की हाल ही में सर्जरी हुई है और अब वो बैंगलोर में राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी में रिहैब कर रहे हैं। इसी बीच बीसीसीआई के एक सूत्र ने पीटीआई को बताया कि सूर्यकुमार यादव का रिहैबिलिटेशन सही रास्ते पर है और वो निश्चित रूप से आईपीएल के आगामी सीजन में वापसी करेंगे। हालांकि अभी ये स्पष्ट नहीं हुआ है कि एनसीए की स्पोर्ट्स साइंस और मेडिकल टीम उन्हें गुजरात टाइटंस और सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ मुंबई इंडियंस के पहले दो मैचों के लिए खेलने की मंजूरी देगी या नहीं।

आपको बता दें कि बीते समय में मुंबई इंडियंस की टीम से जुड़ी कई हैरान करने वाली खबरें सामने आई हैं। हार्दिक पांड्या की टीम में वापसी हो गई है जो कि अब एमआई को लीड भी करने वाले हैं। वहीं रोहित शर्मा से कप्तानी छीन ली गई है। ये भी जान लीजिए कि हिटमैन भी पूरी तरह फिट नहीं हैं। हाल ही में इंग्लैंड के खिलाफ हुए आखिरी टेस्ट के दौरान वो चौथी इनिंग में मैदान पर फील्डिंग करने नहीं आए थे। वो पीठ में खिंचाव के कारण परेशान थे। ऐसे में अगर सूर्यकुमार यादव और रोहित शर्मा दोनों ही शुरुआती मुकाबलों के लिए उपलब्ध नहीं होते तो मुंबई इंडियंस की टीम संघर्ष करती नजर आ सकती है।

बात करें अगर टूर्नामेंट की तो इस साल आईपीएल का पहला मैच 22 मार्च को चेन्नई सुपर किंग्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच होने वाला है। वहीं पांच बार चैंपियन का टाइटल जीतने वाली मुंबई इंडियंस की टीम गुजरात टाइटंस के खिलाफ 24 मार्च को अपना पहला मैच खेलेगी। सीजन में मुंबई का दूसरा मैच सनराइजर्स हैदराबाद के साथ 27 मार्च को होगा जिसमें भी सूर्यकुमार यादव के मैदान पर उतरने की संभावनाएं कम दिख रही हैं।

0/Post a Comment/Comments