IPL 2024 में विराट कोहली का ट्रॉफी जीतना अब हुआ पक्का, स्मृति मंधाना से लिया ये गुरुमंत्र


Virat Kohli :
आईपीएल 2024 के शुरू होने के ठीक पहले स्टार क्रिकेटरों से भरी हुई रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर की विमेंस टीम ने डब्ल्यूपीएल 2024 (WPL 2024) का खिताब जीतकर आरसीबी फैंस को खुशी दी है। महिला टीम के खिताब जीतने के बाद दिग्गज विराट कोहली (Virat Kohli) कप्तान स्मृति मंधाना (Smriti Mandhana) से वीडियो कॉल पर बातचीत करते हुए देखे गए थे। फैंस का यह मानना है की रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (Royal Challengers Banglore) की विमेंस टीम से पुरुषों को ट्रॉफी जीतने का गुरुमंत्र अवश्य लेना चाहिए।

IPL  2024 का खिताब जीत पाएंगे Virat Kohli

आईपीएल 2024 (IPL 2024) का आगाज विराट कोहली (Virat Kohli) की टीम आरसीबी और गत विजेता सीएसके (RCB vs CSK) के साथ होने वाला है। भारतीय टीम के दिग्गज बल्लेबाज लगातार 17वें सत्र में अपनी टीम आरसीबी का प्रतिनिधित्व करते हुए नजर आएंगे। उनकी टीम को आईपीएल खिताब के प्रबल दावेदारों में से एक माना जा रहा है। विराट कोहली 17 मार्च को डब्ल्यूपीएल 2024 के फाइनल में आरसीबी के विजेता बनने के बाद टीम की कप्तान स्मृति मंधाना के साथ बातचीत करते हुए दिखाई दिए थे।

फैंस का यह कहना है की फाफ डू प्लेसिस की अगुवाई वाली आरसीबी टीम को विमेंस टीम से ट्रॉफी जीतने की टिप्स लेनी चाहिए। विराट कोहली और स्मृति मंधाना के डब्ल्यूपीएल ट्रॉफी जीतने के बाद वीडियो कॉल पर बातचीत का वीडियो सोशल मीडिया पर फैंस को खूब पसंद आ रहा है और इसे जमकर वायरल कर रहे है।

देखें वीडियो,

इस दिन मिलेगी RCB की मेंस और विमेंस टीम

आईपीएल 2024 (IPL 2024) की शुरुआत से पहले ही आरसीबी की विमेंस टीम ने फ्रेंचाईजी और फैंस को खुशखबरी दी है।  विमेंस प्रीमियर लीग 2024 (WPL 2024) की ट्रॉफी पर कब्जा जमाने वाली स्मृति मंधाना की टीम आईपीएल 2024 से पहले होने वाले 19 मार्च को आरसीबी अनबॉक्स ईवेंट में पुरुष फाफ डू प्लेसिस के नेतृत्व वाली टीम से मिलेगी। इस ईवेंट को देखने के लिए भी फैंस बहुत उत्साहित है। फैंस यह उम्मीद लगाए बैठे है की विमेंस टीम की ही तरह विराट कोहली (Virat Kohli) स्टारर  पुरुष टीम भी आईपीएल 2024 में शानदार प्रदर्शन करते हुए ट्रॉफी अपने नाम करके 16 सालों से चले आ रहे इंतजार को समाप्त करेगी।

0/Post a Comment/Comments