IPL 2024: रचिन रवींद्र ने गुजरात के खिलाफ खेली ताबड़तोड़ पारी, फैंस ने कहा- अगला सुपरस्टार है....

 


आईपीएल 2024 के सातवें मैच में चेन्नई सुपर किंग्स के युवा सलामी बल्लेबाज रचिन रवींद्र ने गुजरात टाइटंस के खिलाफ ताबड़तोड़ पारी खेली। हालांकि वो मात्र 4 रन से अपने अर्धशतक बनाने से चूक गए। उनकी इस बेहतरीन पारी की तारीफ सोशल मीडिया पर हर कोई कर रहा है। एमए चिदम्बरम स्टेडियम, चेन्नई में खेले जा रहे इस मैच में गुजरात के कप्तान शुभमन गिल ने टॉस जीतकर गेंदबाजी करने का फैसला किया था।

रवींद्र ने गुजरात के खिलाफ 20 गेंद में 6 चौको और 3 छक्कों की मदद से 46 रन की तूफानी पारी खेली। चेन्नई को जिस शुरुआत की जरुरत थी रवींद्र ने उन्हें उस तरह की ही शुरुआत दी। उन्होंने कप्तान ऋतुराज गायकवाड़ के साथ पहले विकेट के लिए 62 (32) रन की साझेदारी करते हुए टीम को बेहतरीन शुरुआत दी। चेन्नई ने इस 24 साल के कीवी ऑलराउंडर को 1.80 करोड़ में खरीदा था। उनकी इस  शानदार पारी की तारीफ सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर फैंस जमकर कर रहे है। रचिन ने आरसीबी के खिलाफ अपने डेब्यू मैच में 37(15) रन की पारी खेली थी। 

टॉस जीतने के बाद गुजरात के कप्तान शुभमन ने कहा था कि, "हम पहले गेंदबाजी करेंगे। (मुंबई इंडियंस के खिलाफ मैच पर) वह मैच फिजिकल और मेंटली रूप से थका देने वाला था। 10 टीमें खेल रही हैं और हर कोई अच्छी तरह से आराम कर रहा है और अच्छी तरह से व्यवस्थित है। हमें मैचों के बीच पर्याप्त आराम का समय मिलता है। यह टीम के करैक्टर को दर्शाता है, जिस तरह से हमारे गेंदबाजों ने मुंबई के खिलाफ वापसी की। प्लेइंग ेल;इलेवन में कोई बदलाव नहीं किया है। 

गुजरात टाइटंस की प्लेइंग इलेवन: ऋद्धिमान साहा (विकेटकीपर), शुभमन गिल (कप्तान), अजमतुल्लाह उमरजई, डेविड मिलर, विजय शंकर, राहुल तेवतिया, राशिद खान, रविश्रीनिवासन साई किशोर, उमेश यादव, मोहित शर्मा, स्पेंसर जॉनसन। 

चेन्नई सुपर किंग्स की प्लेइंग इलेवन: ऋतुराज गायकवाड़ (कप्तान), रचिन रवींद्र, अजिंक्य रहाणे, डेरिल मिचेल, शिवम दुबे, रविंद्र जड़ेजा, समीर रिज़वी, एमएस धोनी (विकेटकीपर), दीपक चाहर, तुषार देशपांडे, मुस्तफिजुर रहमान। 

गुजरात के इम्पैक्ट खिलाड़ी: साई सुदर्शन, शरत बीआर, अभिनव मनोहर, नूर अहमद, मानव सुथार। 

चेन्नई के इम्पैक्ट खिलाड़ी: मथीशा पथिराना, शार्दुल ठाकुर, शेख रशीद, निशांत सिंधु, मिचेल सेंटनर। 

0/Post a Comment/Comments