IPL 2024 से पहले धोनी पर टूटा दुखों का पहाड़, लाइव मैच में बुरी तरह जख्मी हुआ ये खिलाड़, लड़ रहा है जिंदगी मौत की जंग

MS Dhoni : आईपीएल 2024 को शुरू होने में केअल 4 दिनों का समय शेष रह गया है। 22 मार्च को आरसीबी और सीएसके के साथ इस टूर्नामेंट का आगाज हो जाएगा लेकिन टूर्नामेंट शुरू होने से पहले एमएस धोनी की टीम चेन्नई सुपर किंग्स की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही थी। पिछले संस्करण की विजेता चेन्नई की टीम चेन्नई के 3 बड़े खिलाड़ी पहले से ही चोटिल थे और अब एक और महत्वपूर्ण खिलाड़ी के इंजर्ड होने की खबर सामने आ रही है,जो एमएस धोनी (MS Dhoni) की अगुवाई वाली सीएसके (CSK) की टीम का टेंशन बढ़ा सकती है।

MS Dhoni की टीम का खिलाड़ी हुआ चोटिल

टीम इंडिया (Team India) के पूर्व कप्तान एमएस धोनी (MS Dhoni) की अगुवाई वाली चेन्नई सुपर किंग्स ने जहां आईपीएल के पिछले संस्करण में विजेता बनी थी,वहीं इस सीजन के शुरुआत के पहले ही टीम को दिक्कतों का सामना करना पड़  रहा है। डेवॉन कॉनवे और मथीशा पथिराना के पहले से ही चोटिल होने की खबर सामने आई थी,अब टीम के महत्वपूर्ण खिलाड़ी तेज गेंदबाज मुस्तफिजूर रहमान (Mustafizur Rahman) के इंजर्ड होने की खबर सामने आ रही है।

श्रीलंका और बांग्लादेश के बीच खेली जा रही वनडे शृंखला में उन्हे चोट लगी। जिसके बाद उन्हे स्ट्रेचर पर लड़कर मैदान से बाहर ले जाया गया। मथीशा पथिराना के बाद मुस्तफिजूर रहमान (Mustafizur Rahman) का चोटिल होने से एमएस धोनी (MS Dhoni) की टीम चेन्नई की गेंदबाजी कमजोर होती दिखाई दे रही है।

कमजोर हुई सीएसके की टीम

आईपीएल 2024 (IPL 2024) के पहले एक के बाद एक बड़े खिलाड़ियों को इंजरी के कारण एमएस धोनी (MS Dhoni) की टीम चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) की ताकत कमजोर होती जा रही है,फैंस के बीच इस तरह की चर्चा की जा रही है। प्रशंसकों का मानना है की डेवॉन कॉनवे और मथीश पथिराना ने पिछले सत्र में चेन्नई को चैंपियन बनाने में अपना अहम योगदान दिया था।

उनका आईपीएल के शुरुआती में चरण में ना खेलना टीम के लिए किसी बड़े झटके से कम नहीं है। इन सबके बीच बांग्लादेशी तेज गेंदबाज मुस्तफिजूर रहमान (Mustafizur Rahman) का चोटिल होना टीम के लिए चिंता का विषय बन सकता है। फैंस यह उम्मीद कर रहे है की सीएसके के गेंदबाज की चोट गंभीर न हो और वह जल्द ही मैदान पर वापसी कर सके।

0/Post a Comment/Comments