IPL 2024: गोली से भी तेज किंग कोहली, रॉकेट थ्रो से बचे फिर ले लिये रिंकू सिंह से मज़े; देखें VIDEO

 


IPL 2024 का 10वां मुकाबला बीते शुक्रवार (29 मार्च) को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलुरु (RCB) और कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के बीच खेला गया था। इस मैच में विराट कोहली (Virat Kohli) ने 59 गेंदों पर नाबाद 83 रन बनाए। इसी बीच एक घटना ऐसी भी घटी जब विराट रन आउट हो सकते थे। रिंकू सिंह (Rinku Singh) के थ्रो ने ये काम कर ही दिया था, लेकिन विराट बच गए और फिर रिंकू से मज़े लेते नज़र आए। अब इस घटना का वीडियो वायरल हो रहा है।

ये घटना आरसीबी की इनिंग के 15वें ओवर की है। सुनील नारायण की पांचवीं गेंद पर विराट ने शॉट खेलकर तेजी से रन लेने के लिए दौड़ लगाई थी। कोहली दो रन लेना चाहते थे, लेकिन इसी बीच बाउंड्री के पास रिंकू ने गेंद को लपका और फिर विकेटकीपर की तरफ रॉकेट थ्रो फेंक दिया।

विराट कोहली को ये अंदाजा था कि अगर वो तेज नहीं दौड़े तो आउट हो सकते थे। ऐसे में कोहली ने पूरी ताकत से दौड़ लगाई। वो चीते की तरह दौड़े और फिर अंत में डाइव करके रन पूरा कर लिया। ये मामला करीबी था, लेकिन रिव्यू से ये साफ हो गया कि कोहली बच गए हैं। विराट को भी ये पता था ऐसे में उन्होंने रिंकू सिंह की तरफ देखकर मजे़दार इशारा किया और उनसे मज़े ले लिये। यही वजह है इस घटना का वीडियो वायरल हो रहा है।

केकेआर ने बेंगलुरु में फिर आरसीबी को चटाई धूल

बात करें अगर इस मुकाबले की तो केकेआर ने चिन्नास्वामी के मैदान पर टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी चुनी थी जिसके बाद विराट कोहली की 83 रनों की इनिंग के दम पर आरसीबी ने 20 ओवर में 182 रन बनाए। इसके जवाब में कोलकाता नाइट राइडर्स ने वेंकटेश अय्यर (50) और सुनील नारायण (47) की तूफानी पारियों के दम पर महज 16.5 ओवर में ये लक्ष्य हासिल करके जीत प्राप्त कर ली।

0/Post a Comment/Comments