IPL 2024: DC के पोरेल ने किया बड़ा खुलासा, बताया धोनी की सलाह से PBKS के खिलाफ खेल पाए ताबड़तोड़ पारी

 


दिल्ली कैपिटल्स के युवा बल्लेबाज अभिषेक पोरेल (Abhishek Porel) ने एमएस धोनी (MS Dhoni) की उस सलाह का खुलासा किया जो उन्होंने आईपीएल 2024 में पंजाब किंग्स के खिलाफ 10 गेंदों पर 32 रनों की धमाकेदार पारी खेलते समय ध्यान में रखी थी। आखिरी ओवर करने आये हर्षल पटेल को इम्पेक्ट प्लेयर के रूप में खेलने आये पोरेल ने 2 छक्के और 3 चौके लगाकर 25 रन बटोरे। 

पोरेल ने कहा कि, "मैं तैयार था कि शायद मैं एक प्रभावशाली खिलाड़ी बन सकूं। मैं तैयार था कि जब भी बैटिंग आएगी तो मुझे टीम के लिए प्रदर्शन करना होगा। सौरव सर ने कहा कि मौका कभी भी आ सकता है, इसलिए जब भी मिले, उसे अच्छे से लपक लो, यही बात मेरे दिमाग में थी। मेरी बल्लेबाजी के बारे में उन्होंने कहा, बस गेंद को देखो और मारो।"

पोरेल ने आगे कहा कि, "पिछले साल भी मेरी माही भाई से बात हुई थी और उन्होंने कहा था कि अगर आप डेथ ओवरों में बल्लेबाजी करते हो तो मैच को अंत तक ले जाओ। हम आखिरी 6 गेंदों में देखेंगे। मैं बल्लेबाजी से ज्यादा फील्डिंग को लेकर घबरा रहा था क्योंकि मैं इतने लंबे समय के बाद मैदान पर उतर रहा था। वो भी आईपीएल में, यह अच्छा था। मैंने भी आनंद लिया, लेकिन नतीजा हमारे पक्ष में नहीं रहा। इसलिए उम्मीद है कि हम वापसी करेंगे।"

पोरेल इम्पैक्ट खिलाड़ी के रूप में दिल्ली कैपिटल्स के लिए नंबर 9 पर बल्लेबाजी करने आए। उन्होंने बिना समय बर्बाद किए और बेहतरीन स्ट्रोक्स खेले। उन्होंने सिर्फ 10 गेंदों पर 32 रन की पारी खेली। उनकी आक्रामक बल्लेबाजी की वजह से दिल्ली जो 8 विकेट पर 149 रन के स्कोर पर संघर्ष कर रहा था वो 20 ओवर में 174 रन का स्कोर बनाने में कामयाब रहा। पंजाब ने यह मैच 19.2 ओवर में 6 विकेट खोकर और 177 रन बनाकर जीत लिया। 

0/Post a Comment/Comments