IPL से पहले हमेशा फीट हो जाते हैं टीम इंडिया के ये 2 धुरंधर, पिछले 5 सालों में भारत के लिए मिस कर चुके हैं 100 मैच

 


Team India आईपीएल 2024 का आगाज 22 मार्च को होने जा रहा है,इस सीजन के पहले मैच में गत विजेता सीएसके और आर्सबी होंगी। फैंस बहुत बेसब्री से आईपीएल के आगामी संस्करण के शुरू होने का इंतजार कर रहे है। इस बीच टीम इंडिया (Team India) के दो स्टार खिलाड़ियों की फैंस के बीच खूब चर्चा हो रही है,जो इन दिनों चोट के चलते टीम इंडिया से बाहर चल रहे है। वहीं आईपीएल 2024 (IPL 2024) से पहले उनके फिट होने की संभावना व्यक्त की जा रही है। आगे हम उन दोनों भारतीय खिलाड़ियों के बारें में विस्तार से बताने वाले है।

Team India से बाहर चल रहे है यह खिलाड़ी

मौजूदा समय में रोहित शर्मा की अगुवाई में भारतीय टीम (Team India) इंग्लैंड के विरुद्ध 5 टेस्ट मैचों की सीरीज खेल रही है। इस शृंखला का अंतिम मैच 7 मार्च से धर्मशाला में खेला जा रहा है। इस मैच के दौरान फैंस के बीच टीम इंडिया के उन दो खिलाड़ियों की खूब चर्चा हो रही है,जो चोट के चलते टीम इंडिया से बाहर थे और अब आईपीएल 2024 में उन की वापसी की उम्मीद की जा रही है।

उन खिलाड़ियों में पहला नाम स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या का है,जो विश्व कप 2023 के बीच चोटिल होकर भारतीय टीम से बाहर हुए थे। वहीं दूसरा नाम टीम इंडिया (Team India) के विकेटकीपर बल्लेबाज केएल राहुल का है,जो इंग्लैंड सीरीज के पहले मैच के चोटिल हो गए थे।

IPL 2024 में अपनी टीमों का करेंगे नेतृत्व

टीम इंडिया (Team India) के स्टार खिलाड़ी हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) विश्व कप 2023 में चोटिल होकर बाहर हो गए थे,अब आईपीएल 2024 में वह मुंबई इंडियंस की अगुवाई करते हुए दिखाई देंगे। जबकि विकेटकीपर बल्लेबाज केएल राहुल (KL Rahul) भारत और इंग्लैंड के बीच खेली जा रही शृंखला के पहले मैच में चोटिल हो गए थे। उसके बाद वह बाहर हो गए है। केएल  को लेकर यह उम्मीद की जा रही है की वह आईपीएल 2024 से पहले पूरी तरह से फिट हो जाएंगे और आईपीएल 2024 (IPL 2024) में अपनी टीम लखनऊ सुपर जाएंट्स की अगुवाई करते हुए दिखाई देंगे।

0/Post a Comment/Comments