जसप्रीत बुमराह का ICC रैंकिंग में फिर दिखा जलवा, चौथा टेस्ट ना खेलने के बाद भी नंबर-1 पर बरकरार


 Jasprit Bumrah: भारतीय टीम के तेज गेंदबाज जसप्रीत घूम रहा है इस समय इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज खेल रहे हैं। इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज में शानदार गेंदबाजी करने के कारण वह आईसीसी की टेस्ट रैंकिंग में पहले नंबर पर पहुंच गए थे। लेकिन उसके बाद एक टेस्ट मैच में जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) को आराम दे दिया गया। आपको बता दे इसके बाद भी जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) का जलवा आईसीसी टेस्ट रैंकिंग में बना हुआ है। क्योंकि वह अभी भी पहले नंबर पर बने हुए हैं।

बुमराह की बादशाहत कायम

आईसीसी ने आज ताजा टेस्ट रैंकिंग जारी कर दी है जिसमें टीम इंडिया के खतरनाक तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) अभी भी पहले नंबर पर बने हुए हैं। आईसीसी की ताजा टेस्ट रैंकिंग में जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) के पास 867 पॉइंट है। जिस कारण जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) आईसीसी की टेस्ट रैंकिंग में पहले नंबर पर बने हुए हैं।

ले चुके हैं 157 टेस्ट विकेट

जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) ने साल 2018 में टीम इंडिया के लिए टेस्ट डेब्यू किया था। जिसके पास से जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) है टीम इंडिया के लिए अभी तक 35 टेस्ट मैच खेले हैं। इसके बाद जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) नहीं टीम इंडिया के लिए अभी तक 157 टेस्ट विकेट चटकाए हैं। इसके अलावा इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज में इंग्लैंड के बल्लेबाजों के लिए जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) काल साबित हो रहे हैं।

0/Post a Comment/Comments