Garena Free Fire Max के नए कोड हुए रिलीज, मुफ्त में पाएं लूट क्रेट और डायमंड रॉयल वाउचर्स

 


Garena Free Fire Max Redeem Codes 25 March 2024: गरेना फ्री फायर मैक्स के रिडीम कोड को खासतौर पर प्लेयर्स को खुश करने के लिए जारी करता है। इन कोड से वेपन, स्किन, आउटफिट, व्हीकल, पेट्स, ग्लूवॉल, डायमंड, वाउचर और लूट क्रेट जैसे आइटम्स मुफ्त में प्राप्त किए जा सकते हैं। अच्छी बात यह है कि इन कोड को रिडीम करने के लिए न तो किसी तरह का टास्क पूरा करना पड़ता है और न ही डायमंड खर्च करने पड़ते हैं। ये पूरी तरह से फ्री होते हैं।

क्या हैं Free Fire Max Redeem Codes

गेम डेवलपर गरेना के अनुसार, फ्री फायर मैक्स के रिडीम कोड 12 से 18 अंक के होते हैं। इन्हें नंबर और अल्फाबेट को आपस में मिलाकर बनाया जाता है। ये पहले आओ और पहले पाओ वाले नियम पर काम करते हैं। इन कोड को केवल एक ही बार रिडीम किया जा सकता है और इन्हें पहले 500 प्लेयर्स ही रिडीम कर सकते हैं।

विभिन्न रीजन में अलग-अलग रिडीम कोड को रिलीज किया जाता है। ये कोड सीमित समय के लिए एक्टिव रहते हैं। समय पूरा होने के बाद अपने आप एक्सपायर हो जाते हैं। यही कारण है कि इन कोड को जल्द से जल्द से रिडीम करने की सलाह दी जाती है। आइए जानते हैं आज यानी 25 मार्च के कोड और रिडीम करने के प्रोसेस के बारे में…

Garena Free Fire Max Redeem Codes Today

आज यानी 25 मार्च के लिए जारी हुए कोड की लिस्ट नीचे लगाई गई है, जिनसे आप लूट क्रेट और डायमंड वाउचर मुफ्त में पा सकते हैं।

FYTGFVAQ2U34Y6TR
F6HGGFBCNJ3NRTGR
F5M6NMYKHGIO867U
F4J5TGY6TGSBN34J
FURF76T5RFSVWBN3
FYTGDSBWE4576JYH
F5DCV3B4N5JIG8U7
F3BERNFJUCYTSRAF
FHNSJUA65RQ2FDCV

How to Redeem Free Fire Max Codes

1. फ्री फायर मैक्स के कोड रिडीम करने के लिए रिडेम्पशन वेबसाइट पर जाएं।
2. यहां अपनी गेमिंग आईडी से लॉग-इन करें।
3. रिडेम्पशन बैनर पर टैप करें।
4. ऊपर बताए गए किसी भी कोड को कॉपी करके रिडेम्पशन बॉक्स में पेस्ट करें।
5. रिडीम बटन पर क्लिक करें।
6. अब कोड रिडीम हो जाएगा।
7. रिवॉर्ड खुद ब खुद आपके गेमिंग अकाउंट में ऐड हो जाएगा।

नोट :- यदि ऊपर बताया गया फ्री फायर मैक्स कोड रिडीम नहीं होता है, तो इसका मतलब है कि कोड आपके रीजन का नहीं है या फिर एक्सपायर हो गया है।

0/Post a Comment/Comments