CSK vs GT: मैदान पर आते ही शिवम दुबे ने जड़े गगनचुम्बी छक्के, गेंदबाज की उड़ी हवाईयां

 


Shivam Dube: इंडियन प्रीमियर लीग 2024 (IPL 2024) का मैच नंबर 7 चेन्नई सुपर किंग्स और गुजरात टाइटंस (CSK vs GT) के बीच चेपॉक के मैदान पर खेला जा रहा है। दोनों टीमों ने सीजन का अपना पहला मैच जीता है। ऐसे में दोनों खेमे ही अपने जीत के सिलसले को बरकरार रखना चाहेंगे। हालांकि, इस मुकाबले में सीएसके ने पहले बल्लेबाजी करते हुए गुजरात के सामने 207 रन का विशाल लक्ष्य रखा है।

पीली जर्सी वाली टीम को इस बड़े स्कोर तक पहुंचाने में धाकड़ खिलाड़ी शिवम दुबे (Shivam Dube) का बड़ा योगदान रहा, जिन्होंने मैदान पर उतरते ही ताबड़तोड़ अंदाज में बल्लेबाजी की। इस बीच सोशल मीडिया पर उनके बैक टू बैक 2 छक्कों का वीडियो सामने आया है।

Shivam Dube ने मैदान पर उतरते ही जड़े छक्के

चेन्नई सुपर किंग्स के लिए इम्पैक्ट प्लेयर के रूप में जबदरदस्त प्रदर्शन दिखाने वाले शिवम दुबे (Shivam Dube) का बेहतरीन खेल आज भी जारी रहा। उन्होंने मैदान पर उतरते ही बैक टू बैक 2 गगनचुम्बी छक्के जड़े। दरअसल, 11वें ओवर की पहली गेंद पर साई सुदर्शन ने अजिंक्य रहाणे को आउट कर चेन्नई को दूसरा झटका दिया। मगर इसके बाद मैदान पर उतरे शिवम दुबे में अपनी पहली गेंद पर ओवर की दूसरी गेंद पर लॉन्ग ऑन की दिशा में शानदार छक्का जड़ दिया। इतना ही नहीं शिवम ने ओवर की अगली ही गेंद पर मिड विकेट की तरफ एक और विशाल छक्का जड़ अपनी मंशा जाहिर कर दी। इन बैक टू बैक 2 छक्कों का वीडियो आप नीचे देख सकते हैं।

Shivam Dube ने खेली शानदार पारी

मैदान पर उतरने के साथ ही 2 छक्के जड़कर शिवम दुबे (Shivam Dube) ने अपनी मंशा जाहिर कर दी थी। उन्होंने आगे भी अपनी इस तूफानी बल्लेबाजी को जारी रखा और केवल 23 गेंदों पर 2 चौकों और 5 छक्कों की सहायता से 51 रन की अर्धशतकीय पारी खेली।

शिवम के अलावा चेन्नई के लिए कप्तान रुतुराज गायकवाड़ ने 36 गेंदों पर 46 रन, रचिन रविंद्र ने 20 गेंदों पर 46 रन और डेरिल मिचेल ने 20 गेंदों पर 24 रन की महत्वपूर्ण पारी खेल कर अपनी टीम का स्कोर 200 के पार पहुंचाया।

0/Post a Comment/Comments