क्या टूट जाएगा रॉबिन मिंज़ का सपना? आशीष नेहरा बोले- इस साल आईपीएल खेल पाना मुश्किल

 


गुजरात टाइटंस के अनकैप्ड विकेटकीपर-बल्लेबाज रॉबिन मिंज इस महीने की शुरुआत में एक्सीडेंट का शिकार हो गए थे जिसके बाद से उनके आईपीएल 2024 में खेलने की गुंजाइश बहुत कम हो गई है। पिछले साल, मिंज आईपीएल का हिस्सा बनने वाले आदिवासी समुदाय के पहले खिलाड़ी बन गए थे, जब टाइटंस ने उन्हें खिलाड़ी की नीलामी में 3.6 करोड़ रुपये में खरीदा था।

गुजरात टाइटंस के हेड कोच आशीष नेहरा ने भी लगभग ये मान लिया है कि मिंज़ इस साल आईपीएल में नहीं खेलेंगे क्योंकि उन्हें रिकवरी के लिए अभी और भी समय चाहिए। अगर मिंज तेज़ी से रिकवर भी करते हैं तो कम से कम वो पहले हाफ में तो नहीं खेल पाएंगे। आशीष नेहरा ने पीटीआई से बातचीत के दौरान कहा, 'रॉबिन मिंज के इस साल आईपीएल खेलने की संभावना नहीं है। वो निगरानी में है। हम उसे देखने के लिए उत्साहित थे, लेकिन आप कभी नहीं जानते क्या हो जाए। हो सकता है कि वो टूर्नामेंट के दूसरे भाग में उपलब्ध हो।'

 न्यूज़18 की एक रिपोर्ट के अनुसार, मिंज का एक्सीडेंट तब हुआ जब वो अपनी कावासाकी सुपरबाइक चला रहे थे, उनकी एक अन्य बाइक से टक्कर हो गई और इससे उन्होंने अपनी बाइक का नियंत्रण खो दिया, जिससे उनके दाहिने घुटने पर चोट लग गई। बताया गया है कि टक्कर के बाद सुपरबाइक का अगला हिस्सा गंभीर रूप से क्षतिग्रस्त हो गया।

रिपोर्ट में उनके पिता फ्रांसिस मिंज के हवाले से कहा गया, "जब उनकी बाइक दूसरी बाइक के संपर्क में आई तो उन्होंने नियंत्रण खो दिया। फिलहाल कोई गंभीर बात नहीं है और वो निगरानी में हैं।"

मिंज हाल ही में कर्नाटक के खिलाफ अंडर-23 कर्नल सीके नायडू ट्रॉफी क्वार्टर फाइनल में झारखंड के लिए खेलने के बाद घर आए थे, जहां उन्होंने शानदार 137 रन बनाए। मिंज झारखंड के गुमला जिले के शिमल गांव के रहने वाले हैं, जबकि उनके पिता फ्रांसिस एक सेवानिवृत्त सेना कर्मी हैं, जो अब रांची के बिरसा मुंडा हवाई अड्डे पर सुरक्षा गार्ड के रूप में काम करते हैं।

0/Post a Comment/Comments