टीम इंडिया से हमेशा के लिए बाहर होगा ये तेज गेंदबाज, राहुल द्रविड़ का है खास दोस्त, लेकिन अजित अगरकर नहीं देंगे मौका


 Team India: भारत और इंग्लैंड (IND vs ENG) के बीच पांच मैचों की टेस्ट सीरीज खेली जा रही है। टीम इंडिया ने यह सीरीज 3-1 से जीत ली है. सीरीज का पांचवां और आखिरी मैच 7 मार्च से धर्मशाला में खेला जाएगा. इसके बाद खिलाड़ी आईपीएल की तैयारी में जुट जाएंगे. लेकिन अब टीम इंडिया (Team India) के एक गेंदबाज के लिए टीम में वापसी करना बेहद मुश्किल है. इस गेंदबाज के हालिया प्रदर्शन को देखते हुए टीम के मुख्य चयनकर्ता अजीत अगरकर (Ajit Agarkar)  इस गेंदबाज को आगे कोई मौका नहीं देने वाले हैं.

Team India के इस गेंदबाज को अब नहीं मिलेगा मौका

टीम इंडिया (team India) के युवा तेज गेंदबाज प्रसिद्ध कृष्णा (Prasidh Krishna) ने साल 2021 में क्रिकेट डेब्यू किया था. इसके बावजूद उन्हें अभी तक ज्यादा क्रिकेट खेलने का मौका नहीं मिला है. उन्होंने पिछले साल दिसंबर में साउथ अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट डेब्यू किया था. लेकिन तीनों फॉर्मेट में उनके आंकड़े काफी साधारण हैं. टी20 फॉर्मेट में उन्होंने 11 की इकोनॉमी से गेंदबाजी की है. इन आंकड़ों को देखते हुए टीम के चयनकर्ता अब उन्हें आगे के मैचों में मौका नहीं दे सकते.

Prasidh Krishna का क्रिकेट करियर

टीम इंडिया (Team India) के तेज गेंदबाज प्रसिद्ध कृष्णा (Prasidh Krishna) को साल 2021 में इंग्लैंड के खिलाफ डेब्यू करने का मौका मिला था। उसके बाद उन्हें कुछ मैचों में लगातार मौके दिए गए। लेकिन वह उस मौके को भुना नहीं सके. उन्होंने अब तक 2 टेस्ट मैचों में सिर्फ 2 विकेट लिए हैं. वहीं, उन्होंने 17 वनडे मैचों में 5.61 की इकोनॉमी से 29 विकेट लिए हैं। उन्होंने अब तक 5 अंतरराष्ट्रीय टी20 मैच भी खेले हैं जिसमें उन्होंने 11 रन की इकॉनमी से 8 विकेट लिए हैं. पिछले साल उन्होंने राजस्थान रॉयल्स के लिए आईपीएल खेला था. उन्होंने 51 आईपीएल मैचों में 8.92 की इकोनॉमी से 49 विकेट लिए हैं।

0/Post a Comment/Comments