डेवोन कॉनवे की जगह ये खिलाड़ी हो सकता है चेन्नई सुपर किंग्स में शामिल, महेंद्र सिंह धोनी ने बनाया बड़ा प्लान

 


Chennai Super Kings: इंडियन प्रीमियर लीग का अगला सीजन शुरू होने में अब अधिक समय शेष नहीं है। 22 मार्च को टूर्नामेंट को पहला मैच चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Supar Kings) और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के एमए चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेला जाएगा। हालांकि, नया सीजन शुरू होने से कुछ दिन पहले ही सीएसके को बड़ा झटका लगा है। उनके धाकड़ सलामी बल्लेबाज डिवॉन कॉनवे (Devon Conway) चोटिल हो गए हैं।

बताया जा रहा है कि कॉनवे कम से कम 2 महीने के लिए खेल के मैदान से बाहर हो गए हैं। वे सीएसके के लिए शुरुआती मुकाबलों में हिस्सा नहीं ले पाएंगे। ऐसे में आइये आपको बताते हैं कि कॉनवे के रिप्लेसमेंट के रूप में पीली जर्सी वाली टीम (Chennai Super Kings) में कौन शामिल हो सकता है।

यह खिलाड़ी करेगा Devon Conway को रिप्लेस

डेवोन कॉनवे इंटरनेशनल क्रिकेट न्यूजीलैंड के लिए खेलते हैं। वहीं, चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) को कॉनवे का रिप्लेसमेंट भी न्यूजीलैंड से भी मिल सकता है। हम बात कर रहे हैं फिन एलन (Finn Allen) की, जो डेवोन कॉनवे के साथ मिलकर न्यूजीलैंड के लिए पारी की शुरुआत करते हैं।

फिन पिछले साल तक रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर का हिस्सा थे, लेकिन आईपीएल 2024 के ऑक्शन से पहले उन्हें रिलीज़ कर दिया गया। वहीं, ऑक्शन में उन्होंने अपना बेस प्राइस 75 लाख रुपए रखा था, लेकिन उन्हें कोई खरीददार नहीं मिला। ऐसे में अब पीली जर्सी वाली टीम फिन एलन को अपने खेमे में शामिल कर सकती है।

ऐसा रहा है कीवी खिलाड़ी का प्रदर्शन

24 साल के फिन एलन (Finn Allen) को अब तक तक आईपीएल में डेब्यू करने का मौका नहीं है, लेकिन न्यूजीलैंड के लिए उन्होंने टी20 प्रारूप में कई विष्फोटक पारियां खेली हैं। उन्होंने 43 मैचों में 163.61 के धमाकेदार स्ट्राइक रेट से 1106 रन बनाए हैं, जिसमें 2 शतक और 4 अर्धशतक शामिल हैं।

इसके अलावा डोमेस्टिक टी20 टूर्नामेंट्स में भी फिन का बल्ला जमकर गरजता है। उन्होंने 113 मैचों में 168.93 के स्ट्राइक रेट से 3203 रन बनाए हैं। इस दौरान उनके बल्ले से 2 शतकीय और 21 अर्धशतकीय पारियां भी निकली हैं। ऐसे में उम्मीद है कि अगर दाएं हाथ के बल्लेबाज को सीएसके (Chennai Super Kings) अपने खेमे में शामिल करती है, तो वे वहां भी अच्छा प्रदर्शन दिखाएंगे।

0/Post a Comment/Comments