ट्रैफिक से बचने के लिए पृथ्वी शॉ ने ढूंढा अनोखा तरीका, वीडियो में मजेदार सवारी का लुत्फ़ उठाते दिखे

 


भारतीय क्रिकेट टीम (Indian Cricket Team) के सलामी बल्लेबाज पृथ्वी शॉ (Prithvi Shaw) को हाल ही में किक स्कूटर चलाते हुए देखा गया। इसको चलाते हुए युवा बल्लेबाज ने मजाकिया अंदाज में सुझाव दिया कि मुंबई के ट्रैफिक से बचने का यह सबसे अच्छा तरीका है।

बुधवार को दाएं हाथ के बल्लेबाज शॉ ने इंस्टाग्राम स्टोरी में एक वीडियो शेयर किया। इस वीडियो में उन्हें किक वाले इलेक्ट्रिक की सवारी करते हुए देखा जा सकता है। पोस्ट के कैप्शन में उन्होंने लिखा, ट्रैफिक से बचने के लिए यह सबसे अच्छी चीज है।

क्रिकेट की बात करें तो पृथ्वी शॉ इन दिनों रणजी ट्रॉफी टूर्नामेंट में अपनी घरेलू टीम मुंबई की ओर से खेल रहे हैं। वह लम्बे से बाद इंजरी से फिट होकर एक्शन में लौटे हैं। शॉ को पिछले साल नॉर्थम्प्टनशायर के लिए काउंटी चैंपियनशिप के दौरान घुटने में चोट लग गई थी। घायल होने से पहले प्रतिभाशाली युवा ने वन-डे कप में समरसेट के खिलाफ रिकॉर्ड तोड़ 244 रन की पारी खेलकर दर्शकों को खुश कर दिया था।

इंजरी से वापसी करने के बाद से शॉ शानदार फॉर्म हैं। टूर्नामेंट की सात पारियों में शॉ ने अब तक 56.28 की औसत से 394 रन बनाये हैं। इस दौरान उन्होंने छत्तीसगढ़ के खिलाफ 185 गेंदों में 159 रनों की जबरदस्त पारी भी खेली थी। रणजी ट्रॉफी का फाइनल अब मुंबई और विदर्भा के बीच खेला जायेगा, जो 10 मार्च से शुरू होगा।

0/Post a Comment/Comments