ट्विटर पर जान्हवी कपूर पर फिदा हुए आर अश्विन, कर डाला ऐसा कमेंट जिससे बाद में उड़ गया उनका ही मजाक

 


R Ashwin: भारत बनाम इंग्लैंड टेस्ट सीरीज में अपनी गेंदबाजी से कमाल करने के बाद अब आईपीएल में भी आर अश्विन (R Ashwin) से ऐसे ही प्रदर्शन की उम्मीद होगी. टेस्ट सीरीज के दौरान उन्होंने अपने 100 टेस्ट मैच पूरे किए और इसके साथ ही टेस्ट क्रिकेट में 500 विकेट लेने वाले दूसरे भारतीय गेंदबाज बन गए. अब अश्विन आईपीएल में राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) के लिए खेलेंगे. लेकिन उससे पहले उन्होंने बॉलीवुड एक्ट्रेस जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) की नकल करने वाले एक पैरोडी अकाउंट के ट्वीट पर जवाब दिया है, जो अब वायरल हो रहा है.

R Ashwin ने किया घटिया काम

यह आश्चर्य की बात है कि आर अश्विन (R Ashwin) ने बातचीत में शामिल होने के दौरान यूजर नाम में स्पष्ट संकेत को कैसे नजरअंदाज कर दिया। ये पूरी तरह से फेक अकाउंट लग रहा था. अब दोनों के बीच हुई कन्वर्सेशन का स्क्रीनशॉट तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. यह सब अश्विन द्वारा रवींद्र जडेजा की पूर्व प्रेमिका पर एक पोस्ट का जवाब देने से शुरू हुआ। अश्विन ने अपने भारतीय क्रिकेट टीम के साथी की पोस्ट का जवाब दिया “क्या आपको मेरी तमिल पसंद आई?” इसके बाद पूरी बातचीत शुरू हुई.

IPL 2024 के लिए तैयार हैं R Ashwin

राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) के स्पिनर आर आश्विन इंडियन (R Ashwin) प्रीमियर लीग के आगामी सीज़न की तैयारी कर रहे हैं। 2022 में इस फ्रैंचाइज़ी के लिए डेब्यू के बाद से, अश्विन इस टीम के गेंदबाजी लाइन उप में एक जिम्मेदार गेंदबाज के रूप में उभरे हैं. 2009 में अपने आईपीएल डेब्यू के बाद से 197 टी20 मैचों में 171 विकेट के साथ, अश्विन ने खुद को लीग में खुद को साबित किया है. राजस्थान रॉयल्स अपने आईपीएल 2024 अभियान की शुरुआत 24 मार्च को जयपुर में लखनऊ सुपर जाइंट्स के खिलाफ करेगी।

0/Post a Comment/Comments