‘रेपिस्ट हैं मोहम्मद शमी…’ हसीन जहां ने लांघी मर्यादा की सारी हदें, भारतीय गेंदबाज के खिलाफ फिर उगला जहर


Mohammad Shami: टीम इंडिया के दिग्गज तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी (Mohammad Shami) की पत्नी हसीन जहां सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं, जहां वे कभी शमी तो कभी देश में हो रही अलग अलग घटनाओं पर अपनी प्रतिक्रियाएं देती हैं। मगर अधिकतर मामलों में उनकी पोस्ट मोहम्मद शमी के खिलाफ ही होती है।

हाल ही में हसीन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पटना के मशहूर खान सर का एक वीडियो शेयर करते हुए मोहम्मद शमी (Mohammad Shami) को रेपिस्ट तक करार दे दिया है। साथ ही उन्होंने सरकार पर शमी का साथ देने का भी गंभीर आरोप लगाया है। आइये जानते हैं कि पूरा मामला क्या है?

हसीन जहां ने सरकार और Mohammad Shami पर साधा निशाना

हाल ही में हसीन जहां ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो साझा की, जिसमें खान सर बता रहे हैं कि कैसे हाल ही में एक स्पेनिश कपल पाकिस्तान और भारत के अलग – अलग राज्यों से होता हुआ झारखण्ड पंहुचा, जहां महिला का रेप कर दिया गया और इससे भारत की अंतर्राष्ट्रीय छवि को काफी नुकसान पंहुचा है। हसीन ने वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा,

“भारत में 80% लोग रेपिस्ट मानसिकता के हैं, बस कानून और विकसित समाज के कारण बलात्कार कम हो गए हैं। मगर हर एक जगह औरतों का रेप ही होता है, बस फर्क इतना है कि ज्यादातर औरतें कामयाबी के लिए, रेप के साथ समझौता कर लेती हैं।”

उन्होंने आगे लिखा, “हमारे देश में तलाक के केस भी बढ़ गए हैं। इसलिए रेप से समझौता करने की संख्या भी बढ़ती जा रही है। बलात्कारियों की सोच अभी भी सोशल मीडिया पर कमेंट्स में देखी जा सकता है, जिसको सरकार से पूरा समर्थन और बढ़ावा मिल रहा है।”

Mohammad Shami पर लगाया मैच फिक्सिंग का आरोप

गौरतलब है कि मोहम्मद शमी और हसीन जहां की शादी 6 जून 2014 की शमी मुस्लिम रीती रिवाजों से हुई थी और उनकी एक बेटी भी है। मगर उनका रिश्ता ज्यादा लम्बा न चल सका और जल्द ही दोनों की शादी में खटास आ गई। हसीन ने आरोप लगाए की शमी (Mohammad Shami) उनके साथ मारपीट करते हैं और अन्य महिलाओं के साथ संबंध रखते हैं। इतना ही नहीं उन्होंने भारतीय गेंदबाज पर मैच फिक्सिंग के गंभीर आरोप भी लगाए। फ़िलहाल दोनों का तलाक लंबित है और कोर्ट जल्द ही इस मामले में फैसला सुना सकती है।

0/Post a Comment/Comments