आकाश चोपड़ा ने सरेआम किया फैन का भंडाफोड़, पांड्या को लेकर गलत बयान कर रहा था वायरल

 


सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) ने बीती रात (बुधवार, 27 मार्च) को आईपीएल 2024 (IPL 2024) के आठवें मुकाबले में मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) को 31 रनों से हराकर टूर्नामेंट में अपनी पहली जीत हासिल कर ली। इस मुकाबले में मुंबई की हार के बाद फैंस और कई क्रिकेट एक्सपर्ट्स ने कप्तान हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) के प्रदर्शन पर सवाल उठाने शुरू कर दिए।

हालांकि, इसी बीच सोशल मीडिया पर एक मज़ेदार घटना भी देखने को मिली जब एक यूजर ने हार्दिक पांड्या और आकाश चोपड़ा की तस्वीर के साथ आकाश चोपड़ा का हार्दिक की खराब कप्तानी पर उनका एक स्टेटमेंट शेयर किया लेकिन मज़ा तब आया जब खुद आकाश ने इस यूजर का भंडाफोड़ करते हुए सरेआम ये बताया कि ये उनके शब्द हैं ही नहीं और ये यूजर गलत स्टेटमेंट शेयर कर रहा है।

इस यूजर ने आकाश के बयान को तोड़-मरोड़ कर शेयर किया जिसमें आकाश कहते हैं, '"मैंने आईपीएल के इतिहास में अब तक किसी भी कप्तान की सबसे खराब कप्तानी देखी है। हार्दिक पांड्या ने वाकई बहुत खराब कप्तानी की है। हार्दिक को या तो खुद कप्तानी छोड़ देनी चाहिए या फिर मुंबई इंडियंस को उन्हें हटा देना चाहिए।" 

इस यूजर के इस पोस्ट को वायरल होता देख आकाश भी खुद को ना रोक पाए और उन्होंने इस यूजर की क्लास लगाते हुए कहा कि सोशल मीडिया पर फॉलोअर्स के लिए कुछ भी, झूठ मत फैलाओ। आकाश ने अपने जवाब में कहा, "कुछ भी? एंगेजमेंट के लिए कुछ भी?? झूठ मत फैलाओ भाई, ये बयान गलत है। मेरे नाम की स्पेलिंग भी गलत है। तुम्हारे साथ क्या गलत चल रहा है?"

आकाश का जवाब आने के बाद सोशल मीडिया इस यूजर की जमकर क्लास लगाई जा रही है।

0/Post a Comment/Comments