ऋषभ पंत की तरह हुआ थिरिमान्ने का भयानक एक्सीडेंट, कार के उड़ गए परखच्चे

 


भारत के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत का कार एक्सीडेंट बड़ी मुश्किल से फैंस भूल पाए थे कि एक और क्रिकेटर के कार एक्सीडेंट ने पुराने ज़ख्मों को ताजा कर दिया है। अब श्रीलंका के पूर्व क्रिकेटर लाहिरू थिरिमान्ने को लेकर एक बुरी खबर सामने आ रही है। गुरुवार 14 मार्च को थिरिमान्ने का एक भयानक कार एक्सीडेंट हो गया।

इस दुर्घटना में उनकी कार के परखच्चे उड़ गए लेकिन फैंस के लिए अच्छी खबर ये रही कि क्रिकेटर को ज्यादा गंभीर चोटें नहीं आई और ईलाज के लिए उन्हें अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है। थिरिमान्ने  के साथ ये घटना अनुराधापुरा के थिरापन्ने इलाके में हुई। थिरिमान्ने जिस कार में बैठे हुए थे वो एक लॉरी से टकरा गई जिससे उनकी कार तहस-नहस हो गई। इस घटना को देखकर स्थानीय लोगों में डर का माहौल पैदा हो गया था।

कथित तौर पर, पूर्व क्रिकेटर को मामूली चोटें आईं और उनका कोई बड़ी चोटें नहीं लगी हैं, जिससे उनके परिवार और शुभचिंतकों ने बड़ी राहत की सांस ली है। 2022 में क्रिकेट से संन्यास लेने के बाद, 34 वर्षीय खिलाड़ी खेल से दूर हो गया था लेकिन फिलहाल वो लीजेंड्स लीग क्रिकेट 2024 में न्यूयॉर्क स्ट्राइकर्स के लिए खेल रहे हैं। थिरिमान्ने के एक्सीडेंट के बारे में न्यूयॉर्क स्ट्राइकर्स ने आधिकारिक स्टेटमेंट जारी करते हुए बताया।

इस बयान में बताया गया है कि जिस गाड़ी में थिरिमान्ने सफर कर रहे थे उसमें उनके साथ उनका परिवार भी था लेकिन अच्छी खबर ये है कि इस दुर्घटना में किसी को गंभीर चोट नहीं आई हैं और सभी को जांच के लिए अस्पताल में भर्ती करवा दिया गया है। आपको बता दें कि थिरिमान्ने ने साल 2022 में इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास लेने से पहले श्रीलंका के लिए 43 टेस्ट मैच और 127 वनडे मैच खेले। इस दौरान उनके बल्ले से इंटरनेशनल क्रिकेट में 7 शतक और 31 अर्द्धशतक भी निकले।

0/Post a Comment/Comments