एमएस धोनी को लोगों ने बताया धर्म द्रोही, अंबानी के बेटे के शादी में जाने पर लोगों ने इस वजह से लगाए आरोप

 


MS Dhoni: टीम इंडिया के सबसे सफल कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) को इन दिनों फैंस की आलोचनाओं का सामने करना पड़ रहा है। माही अपने परिवार के साथ एशिया के सबसे अमीर शख्स मुकेश अंबानी के बेटे अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री-वेडिंग प्रोग्राम को अटेंड करने गुजरात के जामनगर पहुंचे हैं। इस प्री-वेडिंग फंक्शन में सिर्फ माही ही नहीं दुनिया भर से मशहूर हस्तियां जामनगर पहुंच रहे हैं, लेकिन धोनी पर सबसे खासा ध्यान है और उनकी आलोचना भी हो रही है एवं उन पर धर्म द्रोही होने के आरोप लग रहे हैं।

फैंस के निशाने पर आए MS Dhoni

भारत को 3 आईसीसी ट्रॉफी जीताने वाले कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) ने साल 2020 में इंटरनेशनल क्रिकेट को अलविदा कह दिया था। इसके बाद से वे केवल आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स के लिए खेलते हुए नजर आते हैं। हालांकि, इसके इतर भी माही कई कार्यक्रमों और इवेंट में स्पॉट किए जाते हैं। इतना ही नहीं हाल के समय में धोनी के कई नए विज्ञापन भी सामने आए हैं।

हालांकि, 22 जनवरी 2024 को आयोजित हुए अयोध्या श्रीराम जन्मभूमि मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम में धोनी नहीं पहुंचे। इस धार्मिक कार्यक्रम के लिए बड़े नेताओं या धर्मगुरु को ही नहीं, बल्कि कई बड़े इंडस्ट्रियलिस्ट, एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के सितारे और चुनिंदा भारतीय क्रिकेटरों को भी भेजा गया, जिसमें एमएस धोनी का नाम भी था, लेकिन हिन्दू धर्म के इस बड़े उत्सव में शामिल होने अयोध्या नहीं गए।

MS Dhoni को शादी में देख भड़के लोग

राम मंदिर के कार्यक्रम को नजरअंदाज कर इस तरह धोनी का अम्बानी परिवार की शादी में शामिल होना फैंस को बिलकुल रास नहीं आ रहा और वे पूर्व कप्तान पर धर्म द्रोही होने का आरोप लगा रहे हैं।

आपको बता दें कि एमएस धोनी के अलावा क्रिकेट जगत के और भी कई सारे सितारे अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट का प्रीवेडिंग कार्यक्रम अटेंड करने पहुंच रहे हैं। ईशान किशन, हार्दिक पांड्या, सूर्यकुमार यादव, ज़हीर खान, सचिन तेंदुलकर और अनेकों क्रिकेट से जुड़े लोगों की शादी में एन्जॉय करते हुए तस्वीरें और वीडियो सामने आ चुके हैं।

0/Post a Comment/Comments