टीम इंडिया का अगला अनिल कुंबले बनने की राह पर था ये खिलाड़ी, लेकिन आईपीएल की एक पार्टी ने खत्म कर दिया करियर

 


Team India : जब भी बात क्रिकेट के महान गेंदबाजों की होती है,वहाँ पर भारतीय टीम के पूर्व कप्तान एवं दिग्गज खिलाड़ी अनिल कुंबले का नाम जरूर लिया जाता है। उनके सन्यास के बाद टीम इंडिया के युवा स्पिन गेंदबाज को भविष्य का अनिल कुंबले बताया जा रहा था,टीम इंडिया के उस होनहार गेंदबाज ने शानदार प्रदर्शन से सबको प्रभावित किया था और भारतीय टीम (Team India) में जगह भी बनाई थी लेकिन एक रेव पार्टी में नाम आने के बाद उस खिलाड़ी का पूरा करियर खराब कर दिया। आगे हम उस खिलाड़ी के बारें में विस्तार से बताने वाले है।

पार्टी ने खराब किया Team India के खिलाड़ी का करियर

टीम इंडिया (Team India) के स्पिन गेंदबाज राहुल शर्मा (Rahul Sharma) मौजूदा समय में गुमनामी का जीवन व्यतीत कर रहे है,इस गेंदबाज को भविष्य का अनिल कुंबले माना जाता है। इस खिलाड़ी ने साल 2011 में भारतीय टीम के लिए डेब्यू किया था और कुछ समय बाद ही इन्हे रेव पार्टी में क्रिकेटर वेन पर्नेल के साथ पकड़ा गया था।

हालांकि क्रिकेटर ने रेव पार्टी में शामिल होने के बाद सफाई देते हुए कहा था की वह बर्थडे पार्टी में शामिल होने गए थे। उन्हे नहीं पता था की यह रेव पार्टी है। हालांकि उसके बाद इन्होंने भारतीय टीम (Team India) में दोबारा वापसी किया था लेकिन उसके बाद इन्हे इंजरी ने जकड़ लिया और फिर कभी भारतीय टीम के लिए नहीं खेल पाए।

ऐसा रहा है क्रिकेट करियर

टीम इंडिया (Team India) स्पिन गेंदबाज राहुल शर्मा ने भारतीय टीम का 4 वनडे मैचों और 2 टी20 मैचों में टीम इंडिया का प्रतिनिधित्व किया है। उन्होंने 4 वनडे मैचों में 6 विकेट और 2 वनडे मैचों में 3 विकेट हासिल किया है। घरेलू स्तर पर इनका प्रदर्शन बेहद शानदार रहा है। इन्होंने 22 प्रथम श्रेणी मैचों की 39 पारियों में गेंदबाजी करते हुए 42 वीकेत हासिल किए है,जबकि लिस्ट ए में 35 मैचों की 34 पारियों में 44 विकेट हासिल किए है। टी20 क्रिकेट में भी इनके आँकड़े शानदार रहे है इन्होंने 74 टी20 मैचों में 80 विकेट लिए है।

0/Post a Comment/Comments