हार्दिक पंड्या और मुंबई इंडियंस के खिलाड़ियों के बीच बढ़ गई दुश्मनी, अनंत अंबानी की शादी में रोहित, सूर्या दिखे अलग


Mumbai Indians: एशिया के सबसे अमीर शख्स मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) के छोटे बेटे अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन के समाचारों से ख़बरों का बाजार गर्म है। गुजरात के जामनगर में हो रहे इस कार्यक्रम में कई हाई-प्रोफाइल शख्स, जिसमें क्रिकेट जगत की सितारे भी शामिल हैं।

सचिन तेंदुलकर, महेंद्र सिंह धोनी, रोहित शर्मा, सूर्यकुमार यादव, ईशान किशन और हार्दिक पांड्या जैसे बड़े खिलाड़ियों को कार्यक्रम में देखा गया। मगर इस दौरान एक दिलचस्प चीज भी देखने को मिली, जिससे पता चलता है कि आईपीएल 2024 से पहले मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के खेमे में सब कुछ ठीक नहीं है।

हार्दिक पांड्या और Mumbai Indians के खिलाड़ियों में दिखी दूरी

कायर्क्रम से अब तक भारतीय खिलाड़ियों की जितनी भी वीडियो और तस्वीरें सामने आई हैं, उनमें साफ़ तौर पर मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के नए कप्तान हार्दिक पांड्या और टीम के अन्य खिलाड़ियों के बीच दूरी देखने को मिली। रोहित शर्मा और सूर्यकुमार यादव खासतौर पर हार्दिक से दूरियां बनाते हुए दिखाई दिए।

गौरतलब है कि पिछले साले दिसंबर में भी कुछ रिपोर्ट्स सामने आई थी कि सूर्यकुमार यादव समेत टीम के कुछ अन्य सीनियर खिलाड़ियों ने टीम मैनेजमेंट को पत्र लिख कर हार्दिक को कप्तान नियुक्त किए जाने के खिलाफ शिकायत की थी। ऐसे में देखना दिलचस्प होगा कि 22 मार्च से शुरू होने वाले आईपीएल 2024 में मुंबई इंडियंस कैसा प्रदर्शन करेगी।

रोहित शर्मा की जगह हार्दिक पांड्या को बनाया गया कप्तान

दरअसल, इंडियन प्रीमियर लीग 2024 (IPL 2024) के ऑक्शन से कुछ दिन पहले ही मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) ने चौंकाने वाला फैसला लेते हुए आईपीएल इतिहास के सबसे सफल कप्तानों में से एक रोहित शर्मा (Rohit Sharma) को कप्तानी से हटा दिया था। उनके स्थान पर गुजरात टाइटंस से ट्रेड किए गए हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) को टीम का नया कप्तान नियुक्त किया गया। हालांकि, एमआई का यह फैसला फैंस को बिलकुल रास नहीं आया है और उन्होंने सोशल मीडिया पर जमकर अपनी नाराजगी जाहिर की थी।

0/Post a Comment/Comments