'साक्षी भाभी के बाद मैं ही हूं जिसे माही भाई ने उठाया है', रविंद्र जडेजा के बयान से लोटपोट हुए फैंस

 


आईपीएल 2023 का फाइनल जीतने के बाद चेन्नई सुपरकिंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने मैच के हीरो रविंद्र जडेजा को उठा लिया था और वो तस्वीर आज भी फैंस के ज़हन में ताज़ा है। मगर अब फाइनल के हीरो रहे जडेजा ने धोनी द्वारा उठाए जाने पर दोबारा कुछ कहा है जिसे सुनकर शायद आप भी अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे।

हाल ही में एक कार्यक्रम के दौरान एमएस धोनी पर उनका मजाक सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। इस इवेंट के दौरान, धोनी और जडेजा दोनों से उस पल के बारे में बात करने के लिए कहा गया और ऑलराउंडर ने एक मजेदार टिप्पणी की जिससे वहां मौजूद फैंस हंस पड़े। जडेजा ने कहा कि ये एक विशेष पल था लेकिन साथ ही जडेजा ने चुटकी लेते हुए कहा, "मेरा मानना है कि साक्षी भाभी के बाद, मैं एकमात्र व्यक्ति हूं जिसे माही भाई ने उठाया था।"

जडेजा का ये बयान सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है और फैंस भी जडेजा के इस बयान पर मजेदार रिएक्शन दे रहे हैं। इससे पहले, चेन्नई सुपर किंग्स के बल्लेबाज समीर रिज़वी ने अपने पहले आईपीएल मैच में अपनी छोटी लेकिन तेज और प्रभावशाली पारी के लिए एमएस धोनी को श्रेय देते हुए कहा कि धोनी ने उन्हें गुजरात जायंट्स के खिलाफ अपना स्वाभाविक खेल खेलने की सलाह दी थी।

जीटी के खिलाफ रिजवी ने छह गेंदों में 14 रन की पारी खेली, जिसमें राशिद खान के खिलाफ दो छक्के शामिल थे। उन्होंने आईपीएलटी20.कॉम पर एक वीडियो में कहा, "भैया (धोनी) ने मुझसे कहा कि मैं वैसे ही खेलूं जैसे मैं आम तौर पर खेलता हूं क्योंकि ये सब बातें गेमप्ले के बारे में है। उन्होंने कहा, 'इसमें कुछ भी अलग नहीं है। कौशल वही रहता है और ये सब सिर्फ मानसिकता के बारे में है। कभी भी कोई दबाव न लें या घबराएं नहीं और स्थिति के अनुसार खेलें।" 

रिजवी ने उस पल को याद किया जब उन्हें सीजन से पहले नीलामी के दौरान फ्रेंचाइजी ने 8.4 करोड़ रुपये में खरीदा था। इस दौरान उन्हें लगा था कि धोनी से मिलने का उनका सपना आखिरकार सच हो जाएगा। आगे बोलते हुए रिजवी ने कहा, "जब मुझे सीएसके द्वारा नीलामी के दौरान चुना गया, तो मेरी सबसे बड़ी खुशी ये थी कि भैया (एमएस धोनी) से मिलने का मेरा सपना पूरा हो जाएगा। हमने एक साथ नेट सेशन भी किया और उनसे और (सहायक) स्टाफ से बहुत कुछ सीखने को मिला। मैं और अधिक सीखने और पूर्ण रूप से प्रदर्शन करने की कोशिश करूंगा।"

0/Post a Comment/Comments