हार्दिक पंड्या और रोहित शर्मा के बीच विवाद में मुंबई इंडियंस के इस खिलाड़ी की बढ़ी मुश्किलें, दोनों से रखता है सबसे अच्छी दोस्ती

 


Mumbai Indians: आईपीएल 2024 शुरू होने में कुछ दिन शेष हैं। हर साल की तरह इस बार भी कई सारी टीमों में बड़े बड़े बदलाव हैं, लेकिन इस सीजन का सबसे बड़ा बदलाव मुंबई इंडियंस की टीम में है। पिछले एक दशक ने मुंबई की कप्तानी कर रहे रोहित शर्मा को उनके पद से हटा दिया गया है। उनके स्थान पर मुंबई के पूर्व खिलाड़ी और गुजरात टाइटंस के ट्रेड किए गए हार्दिक पांड्या को टीम की कमान सौंपी गई है।

टीम में हुए एक हेर-फेर से सभी खिलाड़ियों दुविधा होगी, लेकिन एक खिलाड़ी है, जिसके लिए सबसे ज्यादा मुश्किलें खड़ी होने वाली हैं। आइये आपको बताते हैं कि कौन है ये खिलाड़ी।

Mumbai Indians के इस खिलाड़ी के लिए बड़ी मुश्किलें

मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के धाकड़ खिलाड़ी ईशान किशन की टीम इंडिया के पूर्व कप्तान रोहित शर्मा और नए कप्तान हार्दिक पांड्या दोनों के साथ अच्छे संबंध हैं। ऐसे में उनके लिए खुद न्यूट्रल बनाए रखना बेहद मुश्किल होगा। हालिया घटनाक्रम को देखते हुए प्रतीत होता है कि हार्दिक और रोहित के बीच सबकुछ ठीक नहीं है।

सोमवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस में जब हार्दिक पांड्या से रोहित शर्मा की कप्तानी को लेकर सवाल किए गए, तो उन्होंने किसी भी प्रश्न का उत्तर नहीं दिया। वहीं, रोहित शर्मा भी पत्रकारों के सामने नहीं आए। इससे लगता है कि वे भी इस मुद्दे से बच रहे हैं।

ईशान किशन के दोनों से हैं अच्छे संबंध

ईशान किशन और हार्दिक पांड्या हाल ही में एक साथ अभ्यास करते हुए नजर आए थे। ईशान ने टीम इंडिया से ब्रेक लिया था, जबकि हार्दिक पांड्या चोट के बाद वापसी की कोशिशों में जुटे थे। ईशान किशन की इस हरकत से बीसीसीआई भी काफी नाराज हुआ था, लेकिन ईशान ने हार्दिक के साथ ट्रेनिंग को अधिक वरीयता दी।

इसके अलावा हाल ही में आईपीएल से जुड़े एक प्रोमो वीडियो में ईशान किशन और रोहित शर्मा भी एक साथ नजर आए थे, जो दोनों की नजदीकियां दर्शाता है। ऐसे में अगर रोहित और हार्दिक के बीच रिश्ते ख़राब होते हैं, तो ईशान किशन के लिए किसी एक को चुनना बेहद मुश्किल होगा।

0/Post a Comment/Comments