ईशान किशन और श्रेयस अय्यर के सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट से बाहर होने पर भड़के रवि शास्त्री, BCCI को जमकर लगाई फटकार

Ravi Shastri: बीसीसीआई  (BCCI) ने बुधवार 28 फरवरी को साल 2023-2024 के लिए खिलाड़ियों के नए सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट की घोषणा की. विकेटकीपर बल्लेबाज ईशान किशन (Ishan Kishan) और बल्लेबाज श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) को इस सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट से बाहर कर दिया गया है. बोर्ड के निर्देशों का पालन नहीं करने का खामियाजा दोनों खिलाड़ियों को भुगतना पड़ा है. दोनों खिलाड़ियों ने घरेलू क्रिकेट हिस्सा नहीं लिया था. अब इस पूरे मामले पर टीम इंडिया (Team India) के पूर्व खिलाड़ी और पूर्व कोच रवि शास्त्री (Ravi Shastri) ने बड़ा बयान दिया है.

Ravi Shastri ने दोनों खिलाड़ियों का बढ़ाया हौसला

बीसीसीआई (BCCI)  द्वारा उठाए गए इस कदम ने सभी को हैरान कर दिया. ईशान किशन (Ishan Kishan) और श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) दोनों खिलाड़ियों के सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट से बाहर होने के बाद अब बोर्ड ने अपनी मनसा साफ़ कर दिया है. लेकिन इस पूरे मामले पर रवि शास्त्री (Ravi Shastri) ने अपने एक्स अकाउंट पर ट्वीट किया है और दोनों खिलाड़ियों को वापसी करने के लिए कहा है. शास्त्र ने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा,

“क्रिकेट के खेल में, वापसी भावना को परिभाषित करती है। चिन अप, @श्रेयसअय्यर15 और @ईशानकिशन51! चुनौतियों का सामना करें और और भी मजबूत होकर वापस आएं। आपकी पिछली उपलब्धियाँ बहुत कुछ कहती हैं, और मुझे इसमें कोई संदेह नहीं है कि आप एक बार फिर जीत हासिल करेंगे।”

दोनों खिलाड़ियों ने निर्देशों की अनदेखी

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ भारत की टी20 सीरीज के बाद से ईशान किशन पूरी तरह से क्रिकेट से बाहर हैं. हाल ही में उन्होंने डीवाई पाटिल टी20 कप में हिस्सा लिया है. उन्होंने साउथ अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट सीरीज से अपना नाम वापस ले लिया था. इसके बाद टीम के कोच राहुल द्रविड़ ने साफ कर दिया था कि अगर उन्हें टीम में वापसी करनी है तो पहले घरेलू क्रिकेट खेलना होगा. श्रेयस अय्यर भी इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच के बाद से टीम से बाहर हैं और उन्होंने रणजी ट्रॉफी से भी अपना नाम वापस ले लिया था.

0/Post a Comment/Comments