पाकिस्तान का ये दिग्गज खिलाड़ी 48 साल की उम्र में बना पिता, पत्नी ने दिया बेटी को जन्म

 


Pakistan Cricket Team : हाल ही भारतीय टीम के पूर्व कप्तान और दिग्गज बल्लेबाज विराट कोहली के गहरे किलकारी गूंजी थी। उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा ने बेटे अकाय को जन्म दिया था। उसके बाद इस सप्ताह न्यूज़ीलैंड क्रिकेट टीम के कप्तान केन विलियमसन के तीसरी बार पिता बनने की खबर सामने आई। उनकी पार्टनर सारा रहीम ने एक बेटी को जन्म दिया है। इसी बीच अब पाकिस्तान क्रिकेट टीम (Pakistan Cricket Team) के पूर्व दिग्गज खिलाड़ी के 48 साल के उम्र पिता बनने की खबर सामने आ रही है।

पाकिस्तान के दिग्गज खिलाड़ी बने 48 की उम्र में पिता

विराट कोहली और केन विलियमसन के बाद पाकिस्तान क्रिकेट टीम (Pakistan Cricket Team) के दिग्गज क्रिकेटर शोएब अख्तर (Shoaib Akhtar) के घर भी किलकारी गूंजी है। उनकी पत्नी ने एक बेटी को जन्म दिया है। जिसकी जानकारी खुद शोएब अख्तर ने दी है। आपको बता दें पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब अख्तर की पत्नी रुबाब खान (Rubab Khan) ने 1 मार्च को बेटी को जन्म दिया है। इससे पहले इन दोनों के दो बेटे मोहम्मद मुकाइल अली और मोहम्मद मुजद्दद अली है। शोएब अख्तर ने अपने बेटी के जन्म की खबर देते हुए इंस्टाग्राम पर लिखा की,,

“मुजद्दिद की अब एक छोटी बहन है। अल्लाह ने हमें एक बेटी का आशीर्वाद दिया है। नूरेह अली अख्तर का स्वागत करते हुए, जिनका जन्म जुम्मा की नमाज़ के दौरान, 19 शाबान, 1445 हिजरी, 1 मार्च, 2024 को हुआ था। आप सब की दुआओं का आभारी रहूँगा”

Pakistan Cricket Team के दिग्गज क्रिकेटर ने शेयर किया बेटी की तस्वीर

साल 2014 में हुई थी दिग्गज क्रिकेटर की शादी

पाकिस्तान क्रिकेट टीम (Pakistan Cricket Team) के दिग्गज खिलाड़ी शोएब अख्तर (Shoaib Akhtar) जिन्हे तेज गेंदबाजी करने के लिए जाना जाता था। उन्होंने साल 2011 विश्व कप के बाद अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से सन्यास ले लिया था। उसके बाद साल 2014 में अपने से 19 साल छोटी लड़की रुबाब खान के साथ शादी रचाई थी। शादी के दौरान शोएब की उम्र 38 साल थी जबकि उनकी पत्नी रुबाब खान महज 20 साल की थी। शोएब अख्तर की रुबाब खान के साथ शादी इनके घरवालों ने तय की थी। इन दोनों के बड़े बेटे मुकाइल अली का जन्म 2016 और छोटे बेटे मोहम्मद मुजद्दद अली का जन्म 2019 में हुआ था।

0/Post a Comment/Comments