24.75 Cr के स्टार्क ने कर दिया था बंटाधार, लेकिन 20 लाख वाले बॉलर ने पलट दिया मैच

 


आईपीएल 2024 के तीसरे मैच में कोलकाता नाइट राइडर्स ने सनराइजर्स हैदराबाद को 4 रन से हराकर टूर्नामेंट में विजयी आगाज़ किया। हैदराबाद के लिए हेनरिक क्लासेन ने ताबड़तोड़ अर्धशतकीय पारी खेली लेकिन उनकी ये पारी टीम को जीत नहीं दिला सकी। हैदराबाद को आखिरी दो ओवरों में 39 रन चाहिए थे और मिचेल स्टार्क ने 19वें ओवर में 6 0 Wd 6 6 1 6 कुल 26 रन लुटा दिए और ऐसा लगा कि स्टार्क की वजह से केकेआर ये मैच हार जाएगा लेकिन 20 लाख रु के एक खिलाड़ी ने केकेआर को मैच जितवा दिया।

जी हां, हम बात कर रहे हैं केकेआर के तेज़ गेंदबाज़ हर्षित राणा की, जिन्होंने आखिरी ओवर में हेनरिक क्लासेन और शहबाज़ अहमद जैसे खिलाड़ियों के आगे 13 रनों का बचाव कर लिया और आखिरी ओवर में सिर्फ 8 रन दिए। केकेआर को 4 रन से मैच जिताकर राणा मैच के हीरो बन गए और उन्होंने मिचेल स्टार्क की फज़ीहत होने से भी बचा ली। राणा ने इस मैच में शानदार गेंदबाजी करते हुए अपने 4 ओवरों में सिर्फ 33 रन देकर सबसे ज्यादा 3 विकेट लिए।

वहीं, मिचेल स्टार्क को केकेआर ने मिनी ऑक्शन में 24.75 करोड़ की भारी रकम देकर खरीदा था और ऐसे में हर क्रिकेट फैन ये देखने के लिए बेताब था कि स्टार्क आईपीएल में अपनी वापसी पर किस तरह का प्रदर्शन करते हैं लेकिन उन्होंने इस मैच में जिस तरह से मार खाई उसे देखकर लगा ही नहीं कि मिचेल स्टार्क आईपीएल में बॉलिंग कर रहे हैं। स्टार्क ने अपने कोटे के चार ओवरों में बिना विकेट लिए 53 रन लुटा दिए जिसके बाद सोशल मीडिया पर फैंस ने स्टार्क को जमकर ट्रोल करना शुरू कर दिया।

कुछ फैंस ने तो ये तक कह दिया कि केकेआर को 24.75 करोड़ का चूना लग गया है। हालांकि, स्टार्क को ट्रोल करने वालों को थोड़ा और इंतजार करना चाहिए क्योंकि ये सिर्फ इस सीज़न में उनका पहला ही मैच था ऐसे में अगर वो आगे आने वाले मैचों में अपनी लय वापस पा लेते हैं तो ना सिर्फ केकेआर की किस्मत पलट सकती है बल्कि उनके आलोचकों की बोलती भी बंद हो जाएगी। फिलहाल केकेआर ने आंद्रे रसेल के ऑलराउंड प्रदर्शन के चलते अपने खाते में दो अंक जोड़ लिए हैं और ये देखना दिलचस्प होगा कि क्या वो इस सीज़न में प्लेऑफ तक पहुंच पाते हैं या नहीं।

0/Post a Comment/Comments