रियान पराग 2.0! इरफान पठान ने तो कर दी बड़ी भविष्यवाणी, बोले - 'इंडिया के लिए खेलेगा...'

 


राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) के 22 साल के यंग ऑलराउंडर रियान पराग (Riyan Parag) ने बीते गुरुवार (28 मार्च) को दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) के खिलाफ 45 गेंदों पर नाबाद 84 रनों की तूफानी पारी खेली। रियान ने मुश्किल समय में RR की इनिंग को संभाला और फिर 7 चौके और 6 छक्के के दम पर 84 रन बनाकर टीम का स्कोर 20 ओवर में 185 रन तक पहुंचाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई। रियान का ये अंदाज देखकर अब भारतीय टीम के पूर्व क्रिकेटर इरफान पठान (Irfan Pathan) काफी प्रभावित हुए हैं और उन्होंने एक बड़ी भविष्यवाणी भी कर दी है।

इरफान पठान ने अपने आधिकारिक एक्स अकाउंट से एक ट्वीट करके ये कहा है कि रियान जल्द ही इंडियन टीम के लिए खेलते नज़र आएंगे। उन्होंने भविष्यवाणी करते हुए लिखा, 'अगले दो साल में रियान पराग भारत के लिए खेलेंगे।' ये भी जान लीजिए कि इरफान पठान दिल्ली कैपिटल्स और राजस्थान रॉयल्स के बीच खेले गए मैच के दौरान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव दिखे और उन्होंने एक के बाद एक ट्वीट करके रियान की तारीफ की।

उन्होंने ट्वीट करके ये भी लिखा कि अब तक रियान पराग का प्रदर्शन शानदार रहा है और रियान पराग का ये सीज़न सफल रहेगा। इरफान पठान ने भारतीय घरेलू क्रिकेट की भी तारीफ की। उन्होंने लिखा, 'भारतीय घरेलू क्रिकेट को कभी भी हल्के में न लें। यह आपकी भलाई के लिए है। रियान पराग को देखो। वह सीधे तौर पर आईपीएल में अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं क्योंकि उन्होंने वहां ढेरों रन बनाए हैं।'

आपको बता दें कि इरफान पठान इंटरनेशनल क्रिकेट को जरूर अलविदा कह चुके हैं, लेकिन अभी भी एक्सपर्ट और कमेंटेटर के तौर पर इस खेल से जुड़े हुए हैं। वो क्रिकेट को करीब से देख रहे हैं और अपने विचार खुलकर दुनिया के सामने रखते हैं। बात करें अगर रियान पराग की तो उन्होंने सीजन की धमाकेदार शुरुआत की है। पहले मैच में उन्होंने लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ 29 गेंदों पर 43 रन ठोके थे। वहीं दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ उन्होंने 45 गेंदों पर 84 रन ठोके। ऐसे में अब ये देखना काफी दिलचस्प रहेगा कि रियान आगामी मुकाबलों में अपनी फॉर्म को बरकरार रख पाते हैं या नहीं।

0/Post a Comment/Comments