टी20 वर्ल्ड कप 2024 से ड्रॉप हो सकते हैं विराट कोहली, BCCI ने इस वजह से लिया ये फैसला


Virat Kohli : टीम इंडिया के दिग्गज खिलाड़ी विराट कोहली को मौजूदा समय में विश्व क्रिकेट का सबसे बेहतरीन बल्लेबाज माना जाता है। भारतीय टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली तीनों फॉर्मेट में अपना दमखम दिखते हुए शानदार प्रदर्शन किया है और कई बार टीम इंडिया को मुश्किल परिस्थिति से मैच निकालकर जीत दिलाई है। टीम इंडिया (Team India) के सुपरस्टार विराट कोहली (Virat Kohli) इन दिनों ब्रेक पर है और परिवार के साथ समय बिता रहे है। इस बीच ऐसी खबरें सामने आ रही है की टीम के दिग्गज खिलाड़ी को आगामी टी20 विश्व कप 2024 से बाहर किया जा सकता है।

टी20 विश्व कप 2024 से बाहर हो सकते है Virat Kohli

टीम इंडिया (Team India) के दिग्गज क्रिकेटर विराट कोहली (Virat Kohli) भारत और अफगनिस्तान के विरुद्ध खेली गई 3 टी20 मैचों की सीरीज के बाद निजी कारणों का हवाला देते हुए ब्रेक लिया है। विराट हाल ही में सम्पन्न हुई भारत और इंग्लैंड के बीच खेली गई 5 टेस्ट मुकाबलों की शृंखला में भी टीम इंडिया की ओर सेक हेलते हुए दिखाई नहीं दिए थे।

फैंस अब यह उम्मीद लगाए बैठे है की उनके स्तर खिलाड़ी विराट कोहली (Virat Kohli) आईपीएल 2024 में वापसी करेंगे और फिर वह जून 2024 में होने वाले टी20 विश्व कप 2024 में टीम इंडिया (Team India) के स्क्वाड में शामिल हो सकते है। इस बीच ऐसी खबरे सामने आ रही है की दिग्गज विराट कोहली को टी20 विश्व कप 2024 के स्क्वाड से बाहर ही रखा जा सकता है।

इस वजह से रह सकते है बाहर

कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक यह कहा जा रहा है की भारतीय टीम (Team India) के दिग्गज विराट कोहली (Virat Kohli) को टीम प्रबंधन जून 2024 में वेस्टइंडीज और संयुक्त राज्य अमेरिका में खेले जाने वाले टी20 विश्व कप 2024 के लिए चुनी जाने वाली भारतीय टीम  के दल से बाहर रह सकते है।

इसके पीछे का यह कारण बताया जा रहा की भारतीय दिग्गज टी20 फॉर्मेट में खेले जाने वाले इस टूर्नामेंट में वेस्टइंडीज की स्लो पिच पर ज्यादा प्रभाव नहीं छोड़ पाएंगे। इस कारण उनकी जगह युवा खिलाड़ियों को भारतीय दल में चुना जा सकता है। हालांकि अभी तक विराट को लेकर बीसीसीआई की ओर से कोई भी आधिकारिक ऐलान नहीं किया गया है।

0/Post a Comment/Comments