WPL 2024 के ओपनिंग सेरेमनी में महिला क्रिकेटरों के बीच परफॉर्म करेंगे बॉलीवुड के हॉट मुंडे, देखें कब और कहां झूमेंगे सितारे

 


WPL 2024 का आगाज 23 फरवरी से होने जा रहा है। विमेंस प्रीमियर लीग के दूसरे सीजन का आगाज बैंगलोर में होगा। इस सीजन का पहला मुकाबला मुंबई इंडियंस और दिल्ली कैपिटल्स के बीच होगी। यह मुकाबला बैंगलोर के चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेला जाएगा। इस टूर्नामेंट के ओपनिंग सेरेमनी में महिला खिलाड़ियों के बीच बॉलीवुड के हॉट मुंडे परफॉर्म करने जा रहे हैं। 

ओपनिंग सेरेमनी में बॉलीवुड के सितारे करेंगे परफॉर्म

ओपनिंग सेरेमनी में कार्तिक आर्यन और सिद्धार्थ मल्होत्रा अपना जलवा बिखेरेंगे। ओपनिंग सेरेमनी की शुरुआत 23 फरवरी को शाम 6:30 बजे से होगी। अभी तक सिर्फ यही दो सितारे के नाम की घोषणा की गई है। ऐसी संभावना है कि इसके अलावा और भी कलाकार नजर आ सकते हैं। 

बता दें कि पिछले सीजन के ओपनिंग सेरेमनी में कियारा आडवाणी और कृति सेनन जैसे सितारों ने परफॉर्म किया था और धमाल मचाई थी। जबकि सिंगर में एपी ढिल्लों ने अपने गाने से सभी का दिल जीत लिया था। 

दो शहरों में खेला जाएगा यह टूर्नामेंट 

डब्ल्यूपीएल का दूसरा सीजन दो शहरों में खेला जाएगा। पहला हाफ बैंगलोर में वहीं दूसरा हाफ दिल्ली में खेला जाएगा। इस टूर्नामेंट का फाइनल मुकाबला 17 मार्च को खेला जाएगा। सभी मैच शाम को 7:30 बजे शुरू होंगे। इस बार भी पांच टीमें लीग में शामिल होगी। यूपी वारियर्स, रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर, गुजरात जायंट्स, दिल्ली कैपिटल्स और मुंबई इंडियंस के बीच ट्रॉफी की जंग देखने को मिलेगी। 

पिछले सीजन में मुंबई इंडियंस की टीम चैंपियन बनी थी। इस सीजन में मुंबई को खिताब बचाने की चुनौती होगी। वहीं बाकी टीमें इस बार ट्रॉफी जीतने के मकसद से उतरेगी। 

0/Post a Comment/Comments