WPL 2024 में 5 ऐसी गेंदबाज जो गेंद के साथ-साथ खूबसूरती से भी कर सकती है आपको बोल्ड

 


WPL 2024 की शुरुआत की 23 फरवरी से होने जा रही है। इस लीग में दुनिया भर की महिला क्रिकेटर खेलते दिखाई देगी। आज हम उन महिला क्रिकेटरों की बात कर रहे हैं जो गेंद से बैटरों का स्टंप्स और गिल्लियां बिखेर देती है। इसके अलावा ये महिला खिलाड़ी आपको खूबसूरती में भी बोल्ड कर देंगी। कई लोग तो इनके खूबसूरती के दिवाने हैं। 

सोफी एक्लेस्टोन (Sophie Ecclestone)

सोफी एक्लेस्टोन ने डब्लूपीएल के 9 मैचों में 16 विकेट हासिल की है। सोफी एक्लेस्टोन पिछले सीजन में छाई रही। सोफी ने गेंद से 16 विकेट चटकाए। जबकि कुछ महत्वपूर्ण मौके पर बल्ले से भी योगदान दिया। सोफी की गेंद जितनी टर्न होती है उससे ज्यादा लोग उनकी सुंदरता से कायल हो जाते हैं। 

इजी वोंग (Issy Wong)

इजी वोंग ने 10 मैचों में 15 विकेट लेकर अपनी टीम को ट्रॉफी दिलाई। इजी वोंग को मुंबई इंडियंस ने 30 लाख में शामिल किया था। पिछले सीजन में वोंग ने बल्ले से भी कुछ उपयोगी पारी खेली थी। जबकि गेंदबाजी करते हुए बल्लेबाजों को टिकने नहीं दिया। 

एमेलिया कर (Amelia Kerr)

एमेलिया कर ने 10 मैचों में 15 विकेट लेकर मुंबई की जीत में अहम भूमिका निभाई। न्यूजीलैंड की यह क्रिकेटर अपनी खेल के अलावा खूबसूरती में भी छाई रही। लेग स्पिनर के तौर पर गेंदबाजी करने वाली एमेलिया कर अपनी गेंद से साथ-साथ लोगों को अपनी खूबसूरती से भी बोल्ड कर देती है। 

नताली साइवर ब्रंट (Nat Sciver-Brunt)

नताली साइवर ब्रंट ने 10 मैचों में 10 विकेट लेकर मुंबई इंडियंस को ट्रॉफी दिलाई। नताली पर मुंबई इंडियंस ने बड़ी बोली लगाई थी। नताली को 3.2 करोड़ में मुंबई ने अपने टीम में शामिल किया था। गेंद से विकेट चटकाने के बाद बल्ले से सबसे ज्यादा रन बनाए। इनकी सुंदरता के भी लोग दिवाने हैं। 

किम ग्राथ (Kim Garth)

किम ग्राथ ने 7 मैचों में 11 विकेट हासिल की। किम ग्राथ को गुजरात जाएंट्स ने पिछले सीजन के लिए अपने साथ जोड़ा था। सीजन खत्म होते ही ग्राथ को टीम से विदा कर दिया। इस सीजन में ग्राथ पर कोई दांव नहीं लगाया। 

0/Post a Comment/Comments